शराब के नशे में धुत्त वर्दीधारी ने मचाया ताण्डव@100 डॉयल के बाद 108 ले गई, लेकिन न अस्पताल न रोजनामचे में है उल्लेख

(Anil Tiwari+91 88274 79966)

शहडोल।  सोमवार की रात करीब 10 बजे पुलिस लाईन में पदस्थ आरक्षक रिंकू सिंह लाल रंग की चार पहिया वाहन में शराब के नशे में धुत्त होकर पूरे शहर में ताण्डव मचाते रहे। इस दौरान अनेकों लोगों ने अपने साथ घटित दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी, जब तक पुलिस इसे संज्ञान में लेती, तब तक कथित वर्दीधारी का वाहन परमठ के पास जाकर एक चबूतरे से भिड़ गया, गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जिन लोगों से भिड़ते-बचते गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई, उनमें से ही किसी ने 100 डॉयल तो किसी ने 108 की घंटी खनखनाई, वर्दीधारी और वॉर्ड ब्वॉय दोनों ही साथ पहुंचे, वर्दीधारी को गाड़ी से निकालकर अस्पताल ले जाया गया।

गाड़ी में मिली शराब व राजश्री

वर्दीधारी न सिर्फ नशे में धुत्त था, बल्कि उसके वाहन में शराब रखी भी हुई थी, इस संदर्भ में जब मंगलवार को पड़ताल की गई तो, न तो कोतवाली और न ही अस्पताल स्थित चौकी पर वर्दीधारी की आमद रोजनामचे में देखने को मिली। यही नहीं जिला चिकित्सालय के रिकार्ड भी खंगाले गये तो, वहां भी वर्दीधारी के नाम की पर्ची कटने का रिकार्ड नहीं मिला।

लगातार तीसरा मामला आया सामने

वर्दीधारी ने शराब के नशे में ताण्डव मचाकर पूरी पुलिस कौम को ही कटघरे में खड़ा कर दिया, एक तरफ मंगलवार को पुलिस अधीक्षक और उनकी टीम अपराधियों को पकड़कर सुर्खियां बटोर रही थी, वहीं रिंकू जैसे आरक्षक वर्दी को दागदार करने में कोई कोरकसर नहीं छोड़ रहे। इससे पहले अमलाई थाने के चार पुलिसकर्मियों ने सूने घर का ताला तोड़ा और चोरो की तरह घटना को अंजाम देकर वर्दी को दागदार किया था, वहीं धनपुरी में एएसआई ने एक युवक को करंट लगाने की धमकी देकर सुर्खियां बटोरी थी।

 

 

HaleHulChal की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *