26 मार्च को आयोजित होगा एक शाम शहीदों के नाम


शहडोल। जिले के कोस्कचल नगरी बुढ़ार में हर साल की तरह इस साल भी शहीद भगत सिंह यूथ फाउंडेशन द्वारा “एक शाम शहीदों के नाम” कार्यक्रम का आयोजन 26 मार्च को किया बालबरी स्कूल मैदान में किया जा रहा है। टोप्पे के पौत्र विनायक टोप्पे, शहीद असफाक उल्ला के पौत्र अशफाक उल्ला आ रहे हैं। कार्यक्रम को लेकर फाउंडेशन नें तामम तैयारियां कर ली है … जिसमें शहीदों की याद में ना सिर्फ शानदार प्रदर्शन की जानी चाहिए।

 

विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करनें वाले लोगों का सम्मान भी किया जा जाएगा

 

शहीद भगत सिंह फाउंडेशन की टीम नें बताया कि बीते आठ साल से हर साल एक शाम शहीदों के नाम होनें वाले इस कार्यक्रम की तैयारियों कोरोना गाईडलाइन का ध्यान रखते हुए टीम नें पूरी कर ली है ।… फाउंडेशन नें लगभग 1500 मॉस्क, टेम्प्रेचर मशीन , सेनेटाईजर के साथ ही सोशल डिस्टेंस्टिंग के साथ बैठक व्यवस्था बनाकर पूरे आयोजन की तैयारी की है …
इसके साथ फाउंडेशन इस बार महिला सम्मान, सामाजिक सम्मान, भारतीय सेना सम्मान, गौ रक्षा सम्मान, साहसिक सम्मान के साथ कोरोना काल में कार्यरत राजकुमारियों। भी सम्मानित किया जाएगा। आपको बता दें कि शहीद भगत सिंह यूथ फाउंडेशन द्वारा कोकोंचल में हर साल शहीदों की याद में किया गया था इस कार्यक्रम की अपनी एक अलग ही पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *