एपेक्स कंपनी के जिम्मेदारों मंगलदीन को दे रहे जान से मारने की धमकी

शहडोल। सोहागपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरतरा में रहने वाले मंगलदीन विश्वकर्मा पिता राम प्रसाद विश्वकर्मा ने थाना में एपेक्स कंपनी के जिम्मेदारों पर जान से मारने व धमकी देने सहित पैसे न देने के आरोप लगाये है, शिकायतकर्ता ने सोहागपुर थाना प्रभारी को शिकायत देते हुए बताया कि मेरे द्वारा एपेक्स कपंनी से पेटी पर हॉस्टल बिल्ंिडग का ठेका वर्ष 2019 में 84.00 रूपये स्क्वायर फिट एवं 5 प्रतिशत लिप्ंिटग चार्ज के साथ लिया था, जिसका निर्माण मेरे द्वारा 1 माह पूर्व कर दिया गया। इससे पहले समय-समय पर पूर्व में कंपनी द्वारा भुगतान किया जाता रहा और मेरे द्वारा उस समय काम भी किया जाता रहा है।
शिकायतकर्ता ने बताया कि कार्य पूरा होने के बाद जब मैनें अपने बकाया 4-5 लाख रूपये की मांग की गई तो, कंपनी के एकाउटेंट, इंजीनियर सहित अन्य लोगों से पहले तो मुझे आज-कल करते रहे, जब मेरे मजदूरों ने मुझसे पैसा मांगा तो, मैने भी ऊपर कंपनी के जिम्मेदारों से पैसा मांगना शुरू किया तो, कथित एकाउंटेंट हिमाशु (ज्योतिष), पीएम सुरेन्दर राम, इंजीनियर शिवभवन सिंह, विकेंदर एवं दीपक द्वारा मुझे पैसा न देने के साथ ही मुझे मारने की धमकी दी जा रही है।
शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि कथित लोगों द्वारा मेरी सटरिंग का पूरा सामान रख लिया गया है, जिससे मैं दूसरी जगह काम नहीं कर पा रहा हूं, जिससे मेरी रोजी-रोटी के साथ ही मेरे द्वारा मजदूरों के भुगतान कर पाने की वजह से आये दिन विवाद की स्थिति निर्मित हो रही है। अगर ऐसा चलता रहा तो, मैं और मेरा परिवार सड़क पर आ जायेगा साथ ही अगर मैने रूपयों की मांग की तो, मेरी जान को खतरा हो सकता है। फरियादी ने थाना प्रभारी से मामले की जांच कर 4 लाख रूपये बकाया सहित सटङ्क्षरग दिलवाने के साथ ही दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है।
पीएम सुरेन्दर राम और इंजीनियर शिवभवन सिंह का कहना है कि मंगलदीन द्वारा लगाये जा रहे आरोप निराधार हैं, मंगलदीन को किसी प्रकार की धमकी नहीं दी गई है, साथ ही कंपनी के कथित लोगों का आरोप है कि खुद शिकायतकर्ता स्थानीय निवासी होने के कारण आये दिन हमें धमकी दे रहा है, रही बात पैसों की तो, फाईल वरिष्ठ कार्यालय भेजी गई है, अगर भुगतान बाकी होगा तो, उसे भी करा दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *