आसिफ उर्फ सोनू जेल में हुए कोरोना पॉजिटिव, इलाज के दौरान हुई मौत, नगर पालिका ने किया सुपुर्द-ए-खाक

 

धनपुरी। नगरपालिका के निवासी आसिफ उर्फ सोनू खान वालिद जमील अहमद वार्ड नंबर 15 माइकल चौक धनपुरी जो कुछ दिन पहले ही ऑपरेशन शंखनाद में हुई, शिकायत के बाद शहडोल जिला जेल में बंद थे, पॉजिटिव होने के बाद उन्हें शहडोल के मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी मौत हो गई। सोनू की मौत के बाद नगर पालिका धनपुरी सीएमओ रवि करण त्रिपाठी के मार्गदर्शन पर कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मुस्लिम समाज के नियमों के अनुसार आज वार्ड क्रमांक17 /18 मैं स्थित कब्रिस्तान पर शव को ले जाकर सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

इस कार्य में सीएमओ नगरपालिका रवि करण त्रिपाठी के निगरानी पर नगरपालिका के कर्मचारीयों ने पीपीई किट धारण कर आसिफ को सुपुर्द-ए-खाक किया। ज्ञात हो कि इन दिनों धनपुरी नगरपालिका में लगातार सीएमओ द्वारा कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखकर पॉजिटिव में होने वाले मृत्यु के अंतिम संस्कार की जवाबदारी निभाते हुए अपने कार्य को बखूबी अंजाम दे रहे हैं।

एक तरफ मरने के बाद भी परिजनों को छूने तक का मौका नहीं मिल पाता है, वही मानवता को जिंदा रखें सीएमओ द्वारा एक परिवार के मुखिया की तरह जाति धर्म के बंधनों को तोड़ते हुए सभी की व्यवस्था में लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *