आयुष्मान कार्ड का लगातार किया जा रहा है धिक्कार , योजना का लाभ देने की बजाय चिकित्सा सेवा देने ली जा रही मोटी रकम मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से की शिकायत मिला जांच का आश्वासन

आयुष्मान कार्ड का लगातार किया जा रहा है धिक्कार , योजना का लाभ देने की बजाय चिकित्सा सेवा देने ली जा रही मोटी रकम
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से की शिकायत मिला जांच का आश्वासन

कटनी ! डाक्टर विकास गुप्ता द्वारा लगातार आयुष्मान कार्ड योजना के बदले लाभ देने से इंकार किया जा रहा है ! इससे पूर्व भी एक मामला आयुष्मान कार्ड से जुड़ा हुआ डॉक्टर विकास गुप्ता के हास्पिटल से था जिस पर भी करवाई कर जाँच का आश्वासन दिया गया था ! दोनों मामलों में शिकायत प्रशासन के साथ आला अधिकारियों कों की गई है ! अलग-अलग जगह के मरीजों द्वारा आरोप लग रहे है।
यह है मामला
जीजी नर्सिंग होम के संचालक डॉ विकास गुप्ता द्वारा आयुष्मान कार्ड से धोखाधड़ी का 1 सप्ताह में दूसरा मामला सामने आया है। ग्राम ठरका थाना माधवनगर जिला कटनी निवासी शंकरलाल विश्वकर्मा की रीड की हड्डी का उपचार करने आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी 70 से 80 हजार रूपए डॉक्टर द्वारा ले लिए गए हैं। ऑपरेशन के बाद आयुष्मान कार्ड यह कहकर वापस कर दिया गया कि इससे उपचार नहीं हो सकता। शंकरलाल ने सीएमएचओ कटनी को लिखित शिकायत दी है। डॉ विकास गुप्ता द्वारा धोखाधड़ी का दूसरा मामला है। लगातार शिकायत के बाद भी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी करने की वजह महज आश्वासन देते नजर आ रहे हैं! शिकायतकर्ता ने आयुष्मान कार्ड से हुई धोखाधड़ी पर जांच और दोषियों पर कार्यवाही हो। वही अस्पताल से आयुष्मान कार्ड के उपचार संबंधी बैनर और पोस्टर हटा लिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *