नए नियमों के साथ इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 14

भोपाल । बिग बॉस के नए सीजन को लेकर काफी बज है. शो कब टेलीकास्ट किया जाएगा इसे लेकर भी खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट्स हैं कि इस बार ये रियलिटी शो 27 सितंबर से शुरू होने वाला है. इसी के साथ शो में नए बदलाव भी देखने को मिलेंगे.

सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को कलर्स टीवी पर होगा. शो की शूट‍िंग इसके ऑन-एयर होने से दो दिन पहले यानी 25 और 26 को की जाएगी. 26 सितंबर को कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे. यह शो टीवी पर 27 सितंबर से ऑन एयर होगा. हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

बिग बॉस 14 का सेट फिल्म सिटी मुंबई में होगा जहां हर जरूरी एहत‍ियात बरती जाएगी. खबरों की मानें तो इस बार बिग बॉस 14 का क्लैश आईपीएल 2020 मैच से हो सकता है. दोनों ही एक तारीख में पड़ने वाले हैं. इसके अलावा सितंबर में ही स्टार प्लस के शो नच बल‍िए के आने की भी खबर है. बतौर होस्ट सलमान खान, इसी महीने यानी अगस्त में शो की शूट‍िंग करेंगे. यह कोरोना महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग वाले लॉकडाउन थीम पर बना है. चर्चा ये भी है कि सलमान खान ने एक एप‍िसोड के 16 करोड़ रुपये चार्ज लिए हैं.

यह भी खबर है कि सलमान ने प्रोमो के कुछ हिस्सों की शूट‍िंग अपने फार्महाउस में ही कर ली है. ये प्रोमोज, फाइनल प्रोमो में इस्तेमाल किए जाएंगे. बिग बॉस का प्रोमो अगस्त के मिड में या फ‍िर आख‍िरी हफ्ते में ऑन एयर होगा. मुंबई के फिल्म सिटी सेट पर ग्रीन जोन्स और रेड जोन्स होंगे जहां लॉकडाउन के नियमों का पालन करना होगा. सेट को डायरेक्टर ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है. चर्चा है कि काम पिछले महीने ही शुरू कर दिया गया है और सितंबर तक बिग बॉस का घर तैयार हो जाएगा. घर में हाइजीन पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जाएगा. जिनते भी कंटेस्टेंट इस बार घर में जाएंगे उनका मेड‍िकल टेस्ट किया जाएगा. साथ ही उनके ट्रैवल हिस्ट्री में इंटरनेशन डेस्ट‍िनेशन की भी जांच होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *