बीट प्रभारी कमलेश के सानिध्य से बिलाल और गौरव कर रहे भालूमाडा में जुए के फड का संचालन

शुभम कुमार कोरी- 7898119734, 9039479141
कोतमा। बीते दिनों कोतमा विधायक पर हुए हमले के बाद भी क्षेत्र में अवैध कार्य जोरों से चल रहे हैं कोतमा विधायक पर हुए हमले पर पहले से ही सुनील सराफ क्षेत्र में हो रहे अवैध उत्खनन और जुए सट्टे के बढ़ते अवैध कारोबार के विरोध में शासन प्रशासन एवं स्थानीय पुलिस को सूचना दी थी । लेकिन उसके बाद क्षेत्र के अवैध कारोबारियों ने विधायक के ऊपर हमला कर दिया। इसे देखकर यह लगता है कि जिले की पुलिस अवैध कारोबारियों को शरण देकर जिले भर में युवाओं को बर्बाद करने मैं अपनी मां की भूमिका निभा रही है।
चंद सिक्कों के खातिर बेच दिखा दी खाकी
 अनूपपुर जिले के भालूमाडा थाना अंतर्गत खाकी वर्दी के सिपाही यह कहे तो क्षेत्र के बीट प्रभारी के द्वारा बिलाल और गौरव को संरक्षण देते हुए जुए के फड लगाने का मौन सहमति दे रखी है। खबर तो यह भी है कि इन जुआरियों ने थाने के टीआई की ड्राइवर को भी गांधी के बूते अपनी गिरफ्त में कर लिया है जैसे ही थाना प्रभारी थाना से निकलते हैं उक्त जुआरियों तक इसकी भनक लग जाती है और वह सब कार्यवाही के पहले रफूचक्कर हो जाते हैं। अगर कहा जाए तो गलत नहीं होगा कि चंद्र सिक्कों की खातिर बीट प्रभारी और ड्राइवर ने खाकी का मोल चंद सिक्कों में तोल दिया है।
भालूमाडा में अवैध कारोबार जोरो से
जिले भर में जुए सट्टे तथा रेत के अवैध कारोबार का गढ़ भालूमाडा थाना बन गया है। जहां थाना प्रभारी के नाक के नीचे जुआ सट्टा तथा रेत के अवैध कारोबार बेधड़क संचालित हो रहे हैं या तो इनकी जानकारी थाना प्रभारी को नहीं है अगर उनकी जानकारी थाना प्रभारी को है तो वह इन सब चीजों से अनजान बने हुए हैं
बीट प्रभारी कमलेश  बना जुआरियों का दाता
अनूपपुर जिले के क्षेत्र के बीट प्रभारी कमलेश  ने जुआरियों को अभयदान दे रखा है कमलेश के बीट में प्रतिदिन दो दर्जन से ज्यादा जुआरी जिले भर से आते हैं और प्रतिदिन लाखों का दाव लगाते हैं जिसकी सूचना पुलिस को तो होती है लेकिन बीट प्रभारी के मजबूत संरक्षण और ऊपर की पहुंच से मामला सिर्फ बीट प्रभारी तक ही सीमित रहता है वही थाना प्रभारी के चालक भी इन अवैध कारोबार में अपनी महती भूमिका निभाते हैं।
इनका कहना है-
हमें इसके पूर्व भी जानकारी मिली थी, प्राप्त जानकारी के अनुसार हमने पूरा भ्रमण किया पर ऐसा कोई भी प्रकरण देखने को नहीं मिला अब यदि घर के अंदर खेल रहे हो तो हम कुछ नहीं कह सकते।

आरएन आर्मो, थाना प्रभारी भालू माडा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed