भाजपा चला रही तबादला फैक्ट्री-अरविंद सिंह

शशिकांत कुशवाहा
सिंगरौली। काफी लंबे अरसे से सत्ता में काबिज बीजेपी को जनमत के कारण डेढ़ वर्षो के लिए बनवास काटना पड़ा एवं बाद में सत्ता पर दोबारा से काबिज होने के बाद सफल रही भाजपा पर बड़े गंभीर आरोप प्रदेश स्तर पर लगते रहे हैं साथ ही भाजपा की वर्तमान राजनीति के दृष्टिगत कांग्रेस जिला अध्यक्ष शहरी सिंगरौली के द्वारा जनता की आवाज दबाने एवं तबादला फैक्ट्री चलाने जैसे आरोप लगाए गए हैं । कांग्रेस का बड़ा विपक्ष एवम जनता की आवाज को दबाने में लगी है भाजपा।
जिला के भाजपा नेता चौकी स्तर पर भी करा रहे तबादला
सिंगरौली जिले के कांग्रेस पार्टी के शहरी जिलाध्यक्ष अरविंद सिंह चंदेल ने भाजपा पर जमकर बिफरे एवं बताया कि भाजपा लगातार ट्रांसफर की फैक्ट्री चला रही है जिस कारण से जिले की कई व्यवस्थाएं बे पटरी हो चुकी है उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि प्रदेश व जिला स्तर पर भी भाजपा के जिला स्तर के नेता के इशारे पर पुलिस चौकियों में पोस्टिंग कराई जा रही है वही काम को लेकर स्थानांतरण नहीं किया जा रहा समुचित सिंगरौली जिले में चाहे बिजली विभाग हो या पुलिस विभाग या अन्य विभाग सभी व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं जिनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है जिला प्रशासन भी मूकदर्शक बनकर यह सारा तमाशा देख रहा है वही जनता काफी परेशान है ।
बिजली विभाग की मनमानी से जनता परेशान
श्री चंदेल ने कहा कि सिंगरौली जिले के बिजली विभाग के बात करें या पुलिस विभाग की चाहे नगर निगम हो या कलेक्ट्रेट हो संबंधित विभागों में लंबे अरसे से कई कर्मचारी डटे पड़े हैं जो कि अंगद के पैर के समान हैं जिन्हें कोई भी नहीं हटा सकता। वही जिले में बहुत से ऐसे अधिकारी कर्मचारी हैं जिनका मन मुताबिक ट्रांसफर होता रहा है चाहे वह नियमों के विपरीत ही क्यों ना हो । भाजपा के सह के कारण ही अव्यवस्था का दौर जारी है । लगातार बिजली विभाग ढुलमुल के रवैया के कारण बिजली के आँख मिचौली का खेल, खेल रही है भारी भरकम बिल के कारण जानता बेहाल है जनता के ऊपर भारी आर्थिक बोझ पड़ा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *