Breaking news….बटुरा के बाद केशवाही में जब्त हुआ कोयले का जखीरा @ स्थानीय सचिव संलिप्त !

(शुभम तिवारी )
शहडोल। जिले में एक बार फिर अवैध कोयले के कारोबार की खबरें सामने आने लगी है, बीते दिनों अमलाई पुलिस ने ग्राम बटुरा nh43 पर स्थानीय लाल सिंह नामक कारोबारी की कोयले के अवैध कारोबार में संलिप्तता उजागर की थी, यह मामला अभी शांत ही नही हुआ कि बीती रात बुढ़ार पुलिस अनुभाग अंतर्गत ग्राम अमलाई में केशवाही पुलिस ने अवैध कोयले से लदी मेटाडोर क्रमांक mp18 ga 0453 को जब्त किया है, वाहन को फिलहाल केशवाही चौकी में लाकर खड़ा करवाया गया है।


सूत्रों पर यकीन तो पुलिस चौकी केशवाही थाना बुढार द्वारा 13 नवम्बर की 2:00 बजे रात्रि गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर ग्राम गिरवा अतरिया रोड में ग्राम अतरिया में एक 407 मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 18 GA 0453 में लोड खनिज कोयला 2 टन कीमती लगभग ₹15000/-रु का चालाक ओमप्रकाश सिंह निवासी छोटी अमलाई चौकी केशवाही थाना बुढार के कब्जे से चोरी कर अवैध रूप से खनिज कोयला का परिवहन करते पाए जाने पर जप्त कर वैधानिक कार्यवाही की गई है। कार्यवाही में चौकी प्रभारी सुंदरलाल तिवारी अमोल सर महेश पटेल पार्थ चौधरी राम किशोर सिंह की अहम भूमिका रही।


इस संदर्भ में यह भी जानकारी सामने आई कि जनपद बुढ़ार अंतर्गत ग्राम झिरिया के सचिव रामेश्वर शर्मा के द्वारा अर्से से चोरी छुपे यह काला कारोबार किया जा रहा था, जब्त वाहन परिवहन विभाग में शहडोल पुरानी बस्ती के राकेश कुमार गर्ग के नाम रजिस्टर्ड है, सूत्रों की माने तो राकेश गर्ग रामेश्वर शर्मा के ससुर हैं व उनके द्वारा अपने दामाद को यह वाहन दिया गया था, बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है।
https://www.facebook.com/stories/1455011604607176/UzpfSVNDOjYxNTUyNjUwMjgxMzExNQ==/?view_single=1&source=shared_permalink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *