केनरा बैंक का एटीएम दे रहा हादसे को आमंत्रण, जिम्मेदार हुए होमआइसोलेट…!

शहडोल।जी हाँ हम बात कर रहे हैं केनरा बैंक के एटीएम की जो बेहद जर्जर हालत और किसी भी समय बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। शहडोल के बुढ़ार चौक केे समीप गणेश मंदिर के सामने बने केनरा बैंक के एटीएम का हादसे भरा न्यौता है। एटीएम के सामने लगे सेड व बोर्ड का पूरा हिस्सा गिर कर दिवाल के सहारे कई दिनों से टिका हुआ है।एटीएम के अंदर आने जाने वाले ग्राहकों को लगा रहता है किसी बड़ी घटना का डर…..

महीनों से बनी है ऐसी स्थिति…!
शहर के मुख्य मार्ग कहे तो चालू रोड पर बने एटीएम की सुध अब बैंक लेना भूल गई है।साथ ही ठेका ली जिम्मेदार एजेंसियां भी महीनों से ला पता है।यह ही नही जिम्मेदारों ने फोन ही उठाना बंद कर दिया है। लगभग माह भर बीतने को है लेकिन किसी भी जिम्मेदार ने इस ओर देखना ही पसंद नहीं किया कि कोई अपनी चीज भी बदहाल अवस्था में पड़ी है।

सावधान !..जरा संभल के एंट्री करें
इस एटीएम की हालत देख कर ही उपभोगता दूर से किनारे हो ले रहे हैं।इस एटीएम में जाने से अच्छा दूसरे एटीएम में जाना ज्यादा पसंद करते हैं उपभोगता
लेकिन सवाल यह उठता है कि इस हालत में पड़े एटीएम की सुध जिम्मेदारों ने क्यो नही ली और न ही सिक्योरिटी एजेंसी ही इस ओर आगे आई।या तो इस एटीएम मशीन का उपयोग बैंक की नजर में बंद है या फिर जानबूझ कर इसे इस हालत में छोड़ा गया है।

शहर के कई एटीएम की हालत दयनीय
शहर भर में लगे कई एटीएम से ज्यादातर एसबीआई के एटीएम ज्यादा है लेकिन इनके भी रखरखाव व देख रेख के आभाव में इनकी भी हालत खराब हो चुकी है। कही एटीएम के कांच टूटे तो कही एटीएम की स्क्रीन टूटी तो कही दरवाजे ही गायब हो गए हैं। साफसफाई में भी जमाने से लगे जालो और गंदगी ने अपनी पैठ बना ली।लगभग ज्यादातर एटीएम में एसी भी खराब हो चुके हैं।इन सभी रखरखाव के आभाव में इनकी हालत दिनबदिन जर्जर होती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *