कांग्रेस आईटी सेल ने बलात्कार की घटना के विरोध में सौंपा ज्ञापन

पुलिस अधीक्षक से की कार्यवाही की मांग

शहडोल। कांग्रेस आईटी सेल के द्वारा जैतपुर में हुए बलात्कार की घटना के विरोध में पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी को ज्ञापन सौंपा गया। कांग्रेस आईटी सेल के द्वारा पुलिस अधीक्षक से मांग की गई कि जैतपुर मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी उनके साथी राजेश शुक्ला, मुन्ना ठाकुर और मोनू मिश्रा को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनके मामले को विशेष न्यायालय में प्रस्तुत कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए।
आईटी सेल जिला अध्यक्ष सबी खान बंटी ने बताया कि एक तरफ तो प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और भाजपा सरकार ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का अभियान चला रही है और दूसरी ओर उनके जिम्मेदार पदाधिकारी बलात्कार जैसे कुकर्म कर रहे हैं, यही नहीं की भाजपा सरकार के नेताओं का बयान आता है कि लड़कियों के छोटे कपड़े पहनने की वजह उनका बलात्कार होता हैं और कहीं बलात्कारियों के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाली जाती है, भाजपा सरकार को सिर्फ और सिर्फ सत्ता का मोह है, उन्हें आम जनता, युवाओं और महिलाओं से कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेसियों ने पुलिस अधीक्षक से मांग कि है कि जैतपुर में हुई घटना की निष्पक्ष जांच की जाए और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाए।
ज्ञापन सौपने में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह, डॉ. शिल्पी अग्रवाल, अनुपम गौतम, सीमा सिंह, दिनेश अग्रवाल, सुफियान खान, आईटी सेल के शेख आबिद, वसीम खान, मनीष मांझी, एजाज खान, राफिद खान, अजय सनपाल, शेखु बाबा, राजेश यादव, अनिल पटेल, रवि यादव, ऋषभ वर्मा, गोकुल केवट, शाहरुख खान, सैफ अली, निशांत जोशी, प्रिंस रैकवार, संजीव भास्कर, आयुष वर्मा, उमर अहमद, दिलीप सोनी, रवि शर्मा, दीपक, पियूष, अंकित, आशुदेव, अंकित मौर्य,साहब खान, नाईम खान, अनिकेश, दीपू, अरबाज, यश, रमाकांत, सतेन्दर, राहुल, अंकित विश्वकर्मा, मुकेश, मुबारक, जगमोहन लोधी, संदीप सहितसभी आइटी सेल के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *