काँग्रेसजनों ने भैंस के आगे बीन बजा कर किया पेट्रोल, डीजल के दामों मे बढोत्तरी का विरोध

शहडोल। जिले में अभी से कुछ देर पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अजय अवस्थी  की अगुवाई में शहडोल काँग्रेस ने सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल एवं डीजल के मूल्यों मे हो रही बढ़ोत्तरी के खिलाफ स्थानीय पेट्रोल पंप में सैकड़ो की तादाद में पहुँच कर सरकार के रूप में भैंस को ज्ञापन सौंपते हुए सरकार रूपी भैंस का माल्यार्पण कर उससे बढ़े हुए पेट्रोल एवं डीजल के दामों को कम करनें का जन हितार्थ आग्रह किया।

अजय अवस्थी जी के मार्गदर्शन में कांग्रेसजनों ने सरकार से माँग रखी की अभी हमारा देश कोविड 19 की मार से उबर नहीं पाया है ऐसे में सरकार लगातार पेट्रोल एवं डीजल के दामों को बढ़ा कर नया कीर्तिमान रचने के लिए प्रयासरत है ।

कांग्रेसजनों ने मोदी सरकार से निवेदन किया की आपको यदी कीर्तिमान ही रचना है तो कोविड 19 की मार झेल रहे देशवासियों को महगाई से राहत एवं निजात दिलाने मे रचो

अजय अवस्थी नें कहा की आज देश की जनता महगाई और बेरोजगारी से परेशान होकर मोदी सरकार से रहम की गुहार लगा रही हैलेकिन जनता को भी समझ में आ चुका है की भैंस के आगे बीन बजाने से कोई फायदा नहीं है।

सीधी जल समाधि पर कांग्रेसजनों ने मौन श्रद्धांजलि अर्पित की

उक्त कार्यक्रम के पश्चात कांग्रेसजनों ने जिला सीधी में हुई दुर्घटना में दिवंगत होने वाले नागरिकों के लिए दो मिनट का मौन रख कर ईश्वर से उनकी आत्मा की शाँन्ति के लिए प्रार्थना कर उन्हें श्रद्धांजली अर्पित की।
उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अनुज मिश्रा युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव, पीयूष शुक्ला महामंत्री जिला कांग्रेस कमेटी शहडोल,पार्षद प्रभात पाण्डेय, अभिषेक मिश्रा नित्तू युवा कांग्रेस जिला महामंत्री,विक्रम सिंह एन एस यू आई जिलाध्यक्ष, आशीष तिवारी एन एस यू आई जिला समन्वयक, प्रीतेश द्विवेदी प्रदेश सचिव आई टी सेल, सोभित द्विवेदी,अखिलेश मिश्रा युवा कांग्रेस,विवेक तिवारी,सौरभ तिवारी,पंकज तिवारी,सूरज जयसवाल, संतोष परौहा, सार्थक मिश्रा,सुभम मिश्रा,प्रमोद पटेल,सैफ खान,अंकुश सेन,गोविंद प्रजापती,लवकेश पाण्डेय, मयंक सिंह आदि कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *