नगर पालिका द्वारा लगातार कोयलांचल वार्डों में चल रहा सफाई एवं सैनिटाइज

 

धनपुरी। नगर पालिका सीएमओ रवि करण त्रिपाठी के निर्देशन पर लगातार कोयलांचल वार्डों में अनवरत रूप से नालियों की साफ-सफाई के साथ-साथ क्षेत्र में फैले कूड़े करकट को उठाया जा रहा है। और इसके बाद सभी वार्डों में नगर पालिका के कर्मचारियों द्वारा सेनीटाइज करने का काम भी बखूबी किया जा रहा है।

इस कार्य से कोयलांचल वार्डों के आम लोगों में काफी हर्ष व्याप्त है। लोगों द्वारा बताया गया कि जिस तरह से नगरपालिका धनपुरी ने पूरे कोरोना काल में बढ़-चढ़कर दिन रात मेहनत करके क्षेत्र में जो व्यवस्था बनाई है, वह बेहद ही सराहनीय कार्य है। अपना जान जोखिम में डालकर घर घर में जाकर सैनिटाइज करने के अलावा एक जागरूकता का माहौल बनाया है। इससे आम लोगों में भी महामारी के गंभीरता को समझते हुए बराबर नगरपालिका के कार्यक्षेत्र में हाथ बढ़ाते हुए सजगता से साफ सफाई पर स्वयं भी ध्यान दे रहे हैं।

और नगरपालिका के साथ कदम पर कदम बढ़ा कर महामारी को भगाने की जवाबदारी उठाकर चल रहे हैं। आज सुबह से ही एक बार फिर नगर पालिका के कर्मचारी तैनात होकर कोयलांचल वार्डों में सैनिटाइज करते नजर आए और यही कारण है कि विकराल रूप ले चुके महामारी संक्रमण की संख्या दिन-ब-दिन कम होती नजर आ रही है। इस पर लगातार कार्य करते हुए जिले के मुखिया डॉक्टर सत्येंद्र सिंह ने कल धनपुरी नगरपालिका का दौरा करते हुए आम लोगों से अपील भी की है कि जब तक जरूरी ना हो घर से ना निकले और जल्द से जल्द इस चैन को तोड़ने में शासन प्रशासन की पहल पर गाइडलाइन को अमल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *