कोरोना संक्रमित सहायक उप निरीक्षक ने गवाई जान , डीजीपी ने दी श्रद्धांजलि

शशिकांत कुशवाहा
सिंगरौली। लगातार कुछ दिनों से जिस तरह से कोरोना संक्रमण के मामलों में इजाफा देखने को मिला है उससे सभी भयभीत हैं वहीं बढ़ते संक्रमण के बीच मे बहुत से लोगों ने कोरोना को मात भी दी है। अब जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से अपनी जान गवाने वाले लोगों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है । सिंगरौली जिले के कोरोना वारियर्स की मौत की खबर से जिले में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं सोसल मीडिया में भी लगातार लोग कोरोना वारियर की मृत्यु पर श्रधांजलि अर्पित कर रहे हैं।
डीजीपी ने भी दी श्रद्धांजलि
सहायक उपनिरीक्षक अबू समन खान की मौत पर मध्य प्रदेश के डीजीपी ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए हैं, अपने ट्विटर हैंडल पर प्रदेश के पुलिस महकमे के मुखिया ने लिखा श्री अबू समन खान सहायक उपनिरीक्षक जिला सिंगरौली का कर्म कर्तब्यपरायन रहते हुए कोरोना संक्रमण के कारण आज दुखद निधन हो गया, पुलिस विभाग में इनकी 44 वर्ष की उत्कृष्ट सेवा रही है मध्य प्रदेश पुलिस परिवार की तरफ से मैं अब अबु समन खान को नमन एवं श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं ।
रीवा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत
सिंगरौली जिले के कोतवाली बैढन में पदस्थ एएसआई पर कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी और गंभीर हालत होने की वजह से एएसआई अबु समन खान उर्फ मामू को इलाज के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था जहां आज उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई ।
कोरोना से जिले में 5 लोगों की मौत
मौत की खबर आने के बाद पूरे सिंगरौली जिले में और सिंगरौली जिले के पुलिस महकमे में शोक की लहर है सिगरौली जिले में एसआई की मौत के बाद मौत का कुल आंकड़ा 5 पहुंच गया है सिंगरौली जिले मे संक्रमण का कुल आंकड़ा 188 पहुंच गया है जिनमें 114 एक्टिव केस हैं जबकि 66 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं
मोरवा थाने में दी गई श्रद्धांजलि
सहायक उप निरीक्षक की मौत के उपरांत आज मोरवा थाने में शोक सभा आयोजित की गई जिसमें की मोरवा थाना प्रभारी सहित समस्त स्टाफ के द्वारा 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *