जिले में जारी है कोरोना वालेंटियर अभियान: अमलाई रेलवे स्टेशन पर थर्मल स्क्रीनिंग कार्य चालू

 

 

अमलाई स्टेशन में कोरोना वालंटियर द्वारा किया जा रहा थर्मल

स्क्रीनिंग यात्रियों का

जन अभियान परिषद जिला समन्वयक उमेश पांडे ने बताया कि जिले में प्रमुख स्टेशन अमलाई अनूपपुर कोतमा के जैसे एक अमलाई स्टेशन में आने जाने वाले यात्रियों को थर्मल स्क्रीनिंग किया जा रहा है अमलाई कॉलरी वॉलिंटियर द्वारा अमलाई रेलवे स्टेशन में किया जा रहा थर्मल स्कैनिंग का काम में वॉलिंटियर संजय शुक्ला,न्यामुद्दीन अली, मोहम्मद फिरोज, सीगोपाल प्रसाद गौतम आरपीएफ स्टाफ सोनू सिंह,राजकुमार गलवानी ,अंशुमन बल,मनीष चौहान,अंकित पांडेय,राजेश शर्मा का सहयोग रहा ।

जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा जन अभियान परिषद के सहयोग से पूरे जिले में कोरोना वालेंटियर्स अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत जन अभियान परिषद के माध्यम से पंजीकृत स्वेच्छिक वालेंटियर्स द्वारा निःशुल्क मास्क वितरण किया जा रहा है एवं जागरूकता नारों से दीवाल लेखन किया जा रहा है।
अमलाई रेलवे स्टेशन पर थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है एवं लोगों को वेक्सिनेशन हेतु प्रेरित किया जा रहा है। दुकानों के आगे गोला लगाने का कार्य, मास्क न लगाने वालों को टोकने जैसे कार्य भी प्राथमिकता से स्वेच्छिक भाव से किये जा रहे हैं। मुख्यमंत्री जी के आह्वान पर अब तक वालेंटियर्स पूरे प्रदेश में जन अभियान परिषद के माध्यम से ऑनलाइन पंजीयन करा चुके है
कार्यक्रम के नोडल अधिकारी जिला समन्वयक जन अभियान परिषद ने बताया कि अभी स्वेच्छिक भाव से स्वयंसेवक कार्य कर रहे हैं ये सभी नई ऊर्जा के साथ कार्य करेंगे।
मैं कोरोना वालेंटियर अभियान जनता का अभियान है, जो जहाँ है, वहीं से जनजागरूकता हेतु प्रयास करें। लॉक डाउन के नियमों का पालन करें,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *