शहडोल में कोरोना का कहर: कलेक्ट्रेट कार्यालय में कोरोना की दस्तक

(अनिल तिवारी+91 88274 79966)
शहडोल। जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार की शाम मेडिकल कॉलेज शहडोल से जारी रिपोर्ट के अनुसार 34 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित के रूप में पुष्टि की गई थी, जिले में कोरोना का कहर शासकीय कार्यालयों में पदस्थ कर्मचारियों ज्यादा देखने का मिल रहा है, गुरूवार को कलेक्ट्रेट के 2 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजीटीव मिलने से एक बार फिर दहशत का माहौल बन गया है। एक कर्मचारी नकल शाखा का तो दूसरा जिला शिक्षा अधिकारी का ड्राइवर है। कलेक्ट्रेट के लगभग 100 अधिकारी कर्मचारी अपना सैम्पल दिए थे। लगभग 30 कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद से एसपी ऑफिस कई दिन से सील है। जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, अब तक 196 लोग संक्रमित हो चुके है।
डॉ. व्ही.एस. बारिया ने बताया है कि चिकित्सीय टीम कलेक्ट्रेट के लिए पहुंच गई है, जिस एरिया में पॉजिटिव का कार्यालय है, उसे प्रतिबंधित कर फेमी गेट किया जा रहा है, वहीं कोविड 19 के नोडल अधिकारी डॉ अंशुमन सोनारे, डीसीएम राम गोपाल गुप्ता सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, कर्मचारी कलेक्ट्रेट पहुंचे हैं।
वहीं इससे पहले एसडीएम जैसे महत्वपूर्ण पद पर बैठे अधिकारी कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं, पुलिस अधीक्षक कार्यालय के साथ ही एसडीएम कार्यालय, खनिज व तहसील कार्यालय के साथ अन्य कार्यालय बंद किए जा चुके हैं, संक्रमण के लगातार बढ़ रहे खतरे ने इस और इशारा किया है कि यदि अब यहां का आम आदमी कोरोना वायरस को लेकर संजीदा नहीं हुआ तो वह दिन दूर नही जब शहडोल भी जबलपुर-भोपाल-इंदौर जैसे महानगरों की कतार में खड़ा नजर आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *