कोयलांचल में कोरोना का कहर 31 नये मामलों में 17 धनपुरी के, 8 बुढ़ार, 1 रूंगटा व 5 शहडोल के

शहडोल। कोरोना का कहर एक बार फिर कोयलांचल में बरपा है, बीते दिवस ब्यौहारी कस्बे में कोरोना के सर्वाधिक मरीज सामने आये थे, वहीं आज आये 31 नये मरीजों की सूची पर नजर डाले तो उसमें सर्वाधिक 17 मामले धनपुरी नगर पालिका क्षेत्र के हैं, वहीं 05 मामले शहडोल मुख्यालय के व 08 मामले नगर परिषद क्षेत्र बुढ़ार के हैं, एक मामला ग्राम साबो रूंगटा कालोनी का बताया गया है। कोरोना का कहर अब नपा शहडोल को भी अपनी गिरफ्त में लेता नजर आ रहा है, शहडोल में आये 05 मामलों में 03 मामले नपा के बताये गये हैं, जिसमें नगर के दूसरे व्यक्ति (उपाध्यक्ष) के साथ ही दो नपा के कर्मचारी भी कोरोना के संक्रमण में बताये गये हैं।

15 कर्मचारी सोहागपुर मुख्यालय से!
एसईसीएल के सोहागपुर एरिया में कार्यरत लगभग 15 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर है, इसमें से 06 कर्मचारी वार्ड नम्बर 11 बाबू लाइन दफाई जीएम ऑफिस के ठीक पीछे के निवासरत बताये गये हैं, वहीं देशरत्न गेस्ट हाउस में पदस्थ एक कर्मचारी के अलावा वार्ड नम्बर-05 रेलवे कालोनी में 02 कोरोना पॉजिटिव, एक मामला वार्ड नम्बर-15 का, एक मामला वार्ड नम्बर-06 का, एक मामला वार्ड नम्बर-01 में आदर्श कालोनी व एक अन्य इसी वार्ड में तथा वार्ड नम्बर-12 के 03 मामले बताये गये हैं, इसके साथ ही वार्ड 02 में भी एक-एक कोरोना पॉजिटिव बताये गये हैं। कुल 17 मामले धनपुरी नपा क्षेत्र से हैं।

बुढ़ार में कोरोना के 8 मामले
नगर परिषद बुढ़ार के वार्ड नम्बर-03 में कोरोना के तीन मामले, वार्ड नम्बर-11 का एक और वार्ड नम्बर-09 के चार मामले सामने आये हैं, स्थानीय प्रशासन के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच रहीं है, संबंधित कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों के इलाज के लिये उन्हें मेडिकल कॉलेज लाने के साथ ही उनके घरों को कन्टेंमेंट जोन बनाये जाने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *