निगमायुक्त श्री धाकरे नें आन बान और शान से निगम कार्यालय में फहराया तिरंगा श्रेष्ठ पदर्शन करनें वाले अधिकारियों कर्मचारियों को किया जावेगा सम्मानित।

निगमायुक्त श्री धाकरे नें आन बान और शान से निगम कार्यालय में फहराया तिरंगा श्रेष्ठ पदर्शन करनें वाले अधिकारियों कर्मचारियों को  किया जावेगा सम्मानित।

कटनी! नगर के चहुंमुखी विकास हेतु हम सभी प्रतिबद्ध है, अपनी सेवाओं के माध्यम से नगर को ठीक करेगें तो प्रदेश ठीक होगा, प्रदेश ठीक होगा तो देश ठीक होगा यही मूल भावना है राष्ट्रीय पर्व की। हम सभी को यह संकल्प लेना चाहिये कि भारतीय संविधान की भावना के अनुरूप देश राज्य व नगर के विकास व सुख शांति के लिये पूर्ण निष्ठा, ईमानदारी व समर्पण की भावना से कार्य करंे। इस मौके पर हम इस देश की आजादी दिलानें वाले उन अनगिनत शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त करते है, जिनकी शहादत से हम आज आजाद देश मे सांसें ले रहे है। निगम द्वारा किये गए अच्छे कार्यो हेतु बधाई प्रेषित करते हुए कहा कि विकास का सिलसिला अनवरत जारी रहना चाहिए, हमनें जो भी कार्य अच्छा किया है उसे और अच्छा करनें का प्रयास करें यही मेरी आपसे अपेक्षा है। शहर का नागरिक एवं नगर निगम का कर्मचारी होनें के नाते भी हमारा यह कर्तव्य है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रर्दशन अपनें निकाय व अपनें शहर के लिए करें। संस्था प्रमुख होनें के नाते मेरा भी यह कर्तव्य है कि अधिकारियों कर्मचारियों की समस्याओं एवं मांगों का ध्यान रखूं उनका निरारकण करू। में आप लोगों की समस्याओं के निराकरण का पूरा ध्यान रखूंगा। कर्मचारियों के हित में हमनें कुछ निर्णय लिए है दैनिक वेतन कर्मचारियों की एरियस की राशि का बढा हुआ भुगतान, अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरणों, दैनिक वेतन सफाई कामगारों को विनियमितीकरण करनें आदि जो भी समस्यांए है उनको पूर्ण सदभावना एवं इच्छाशक्ति के साथ क्रियान्वयन करनें के प्रयास किये जा रहे है। मेरी भी आपसे अपेक्षा है कि शहर को अपना मानकर अपना समझकर इस शहर को हर मामले में अच्छा बनानें के प्रयास पूर्ण ईमानदारी से करें। निगम कार्यालय में समिति के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ कार्य करनें वाले अधिकारियों/कर्मचारियों को सील्ड एवं अन्य माध्यमों से पुरूस्कृत किये जानें की बात कही गई।  उक्त बात निगमायुक्त श्री सत्येन्द्र सिंह धाकरे नें प्रातः 8 बजे नगरनिगम कार्यालय मे 72 वे गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण के उपरांत निगम कार्यालय मंे आयोजित समारोह पार्क परिसर में कही। इस अवसर पर उपायुक्त अशफाक परवेज, कार्यपालन यंत्री शैलेष जायसवाल, राकेश शर्मा, लेखाधिकारी पंकज पटेटिया, स्वच्छ भारत मिशन नोडल अधिकारी आदेश जैन, सहायक यंत्री सुनील सिंह, उपयंत्री अश्विनी पाण्डेय, मोना कारेरा, मृदुल श्रीवास्तव, जागेश्वर पाठक सहित निगम के अन्य विभागों के अधिकारियों कर्मचारियों की उपस्थिती रही। कार्यक्रम के प्रारंभ मे आयुक्त श्री सत्येन्द्र सिंह धाकरे ने उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों के साथ ध्वजारोहण किया इसके उपरांत राष्ट्रगीत का संमवेत स्वर मे गायन किया व भारतीय गणतंत्र अमर रहे, भारत माता की जय के नारे लगाये गये। निगमायुक्त श्री धाकरे नें नगरवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनांए दी गई। उपायुक्त अशफाक परवेज द्वारा आभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम का संचालन श्री पारसनाथ प्रजापति द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *