वार्ड विकास में नपा रो रही रेत का रोना

0
71

रेत की बढ़ती दरों ने रोका शहडोल का विकास

अधर में अटकी सालों से सीसी रोड़
शहडोल।शहर की मूलभूत सुविधाओं से मुख्यालय के ज्यादातर वार्ड के कार्य अधर में पड़े हुए हैं। वहीं वार्ड क्रमांक 20/27 का विकास रथ रुका हुआ है।यही नहीं इन वार्डो के साथ दर्जन भर से अधिक वार्डो का काम अधर में अटका हुआ है। वही पुराने मिट मार्केट गुरुद्वारे के समाने से लोहार के घर से लगी सड़क जो कि देवंता हॉस्पिटल के सामने तक निकलने वाली सड़क का काम वर्षो से अधूरा पड़ा है।वार्ड वासियों ने इस सड़क के लिए कई बार जिम्मेदार अधिकारी व नपा अध्यक्ष से गुहार लगा कर अब थक सी गई है।

विपक्ष भी मुह फेरा
बता दें कि वार्ड वासियों ने अपनी आप बीती बताते हुए सारा टिकरा नपा अध्यक्ष पर ही मढ़ दिया है वही लोगों का कहना है कि वार्ड के विकास के लिए कोई जिम्मेदारी नही ले रहा है।वही विपक्ष में बैठे जिम्मेदारों को भी सांठ गांठ में बांध रखा है।कुल मिलाकर हर बार की तरह इस बार भी वार्ड की जनता ठगी नजर आ रही है।

दूसरी बार सत्ता अमरत्व से नपा की मनमानी
बीते साल जिन अविश्वास और विश्वास के ड्रामे ने शहर की जनता को टारगेट कर अपना उल्लू तो सीधा ही किया साथ इस जद्दोजहद से तू मेरी…. मैं तेरी कुर्सी के गठबंधन से चलने वाली नपा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष की कुर्सी को अमृत्व मिला है यह किसीे से नही छुपा इसके बाद भी वार्ड विकास के सपनों से अछूता होता जा रहा शहडोल का विकास….

वार्ड विकास में रेत का रोना
जानकारी के मुताबित वार्ड में बनने वाली सड़क के लिए अब नपा रेत का रोना शुरू कर दी है। हालांकि की रेत के दाम तो बड़े 6 माह ही हो रहे होंगे लेकिन कई सालों से इस वार्ड की अनदेखी ने वार्ड वासियो की उम्मीद पर पानी फेर दिया है। लिहाजा अभी नपा के वार्ड विकास के पहिए अभी थमे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here