संदिग्ध हालत में बंद घर के अंदर मिला अधेड़ महिला का शव, पुलिस जुटी जांच मे हत्या की जताई जा रही आशंका, संदेही युवक से की जा रही पूछताछ

संतोष कुमार केवट

कोतमा/भालूमड़ा

कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम निगवानी नदिया टोला स्थित बाहर से ताला लगे एक घर में 10 फरवरी की रात संदिग्ध अवस्था में 50 वर्षीय अधेड़ महिला का शव बिस्तर में पड़े होने की सूचना मिली, जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान महिला की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। मृतिका का पुत्र धन्नू कोल ने बताया कि उसके पिता व छोटा भाई तीन महीने पहले गुजरात काम करने गए हुए हैं और उसकी मॉ नदिया टोला वाले घर मे अकेले रहती और मजदूरी का काम करती थी। उनका दूसरा घर निगवानी तलवा टोला मे है, जहां उसकी बहन और मेरी पत्नी रहती हैं। धन्नू कोल ने बताया कि मेरी मॉ व बहन एक ही जगह पर मजदूरी का काम कर रही थी। 9 फरवरी को मॉ से मिलने आया तो घर मे ताला लगा हुआ था। मुझे लगा मॉ काम मे गई होगी। बहन व ठेकेदार से मॉ के बारे में पूछने पर उनका कही पता नही चला जिसके बाद 10 फरवरी की रात मॉ के घर गया और दूसरी चॉबी से घर का ताला खोलकर देखा तो मॉ बिस्तर में मृत पड़ी थी। जिसके बाद उसने गांव में जाकर घटना की सूचना दी।
सूचना मिलते ही सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण किया लेकिन देर रात हो जाने के कारण कार्यवाही नही हो सकी। जिसके बाद 11 फरवरी की सुबह एसडीएम कोतमा शिवेंद्र सिंह बघेल, कोतमा प्रभारी एस.एल. मरावी, भालूमाड़ा थाना प्रभारी हरिशंकर शुक्ला, बिजुरी थाना प्राभारी सुमित कौशिक, रामनगर थाना प्रभारी आर.के. सोनी घटना स्थल पहुंच स्थल निरीक्षण किए। संदिग्ध हालत में मिली महिला के शव पर हत्या की आशंका को लेकर डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया था, जहां जांच उपरांत एक संदेही को पूछताछ के लिए पकड़ा गया है। वहीं पूरा मामला प्रथम दृष्टया हत्या व बलात्कार की आशंका नजर आई है। जहां पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया, वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *