केरल में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेशमंत्री की हत्या के विरोध में प्रदर्शन भाजपा ने जलाया केरल के मुख्यमंत्री का पुतला

केरल में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेशमंत्री की हत्या के विरोध में प्रदर्शन भाजपा ने जलाया केरल के मुख्यमंत्री का पुतला

कटनी ॥ भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने केरल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में केरल के मुख्यमंत्री विजयन का पुतला जलाया। थाना तिराहे में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के द्वारा केरल के मुख्यमंत्री का पुतला दहन करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष रामरतन पायल ने कहा कि केरल में वामपंथी सरकार और उसका सहयोग करती कांग्रेस जानबूझकर भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बना रही है। पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश सोनी ने कहा कि केरल में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश मंत्री रंजीत श्रीनिवासन की सरेआम हत्या कर दी गई लेकिन अब तक कोई हत्यारा गिरफ्तार तक नहीं हुआ। यह शर्म की बात है भाजपा इस अन्याय को सहन नहीं करेगी इसके विरोध में निरंतर आंदोलन करेगी।
पिछड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अशोक विश्वकर्मा ने कहा कि वामपंथी केरल की सरकार जानबूझकर भाजपा के कार्यकर्ताओं को निशाना बना रही है। ताकि कार्यकर्ताओं में भय व्याप्त हो लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है। वामपंथी सरकार को कांग्रेस समर्थन कर रही है इससे साफ है कि कांग्रेस कभी भी पिछड़ों का साथ नहीं दे सकती। उसने पिछड़ा वर्ग को वोट बैंक समझा केरल में इस अन्याय को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
जोरदार नारेबाजी के बीच कोतवाली थाना तिराहे में भाजपा कार्यकर्ताओं ने केरल के मुख्यमंत्री का पुतला जलाया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, पूर्व जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी, शशांक श्रीवास्तव, सुरेश सोनी, मृदुल द्विवेदी, दीपक टंडन सोनी, भावना सिंह, गीता गुप्ता, सीमा जैन, रुक्मणि बर्मन, सुभद्रा सोनी, अर्चना सोनी, कैलाश जैन, अम्बरीष वर्मा, आशुतोष शुक्ला, अभिषेक ताम्रकार, नितिन पांडेय, मृदुल मिश्रा, पप्पा मिश्रा, देवेंद्र सोनी, रमेश सोनी, सोनू बहरे, बल्ली सोनी, अवकाश जायसवाल, मंटू गुप्ता,अवधेश यादव, विमल साहू, विष्णु शंकर मिश्रा, अजय माली, सुनील विश्वकर्मा, लक्ष्मी विश्वकर्मा, सुरेंद्र सोनी, बॉबी सोनी आदि कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद थे।
केरल की घटना को लेकर शहर के अधिवक्ताओं ने भी घटना की भर्त्सना करते हुए केरल सरकार की निंदा की वरिष्ठ अधिवक्ता सर्वश्री अरुणेंद्र सिंह बघेल, दिनेश मिश्रा, अशोक मिश्रा, रामवीर सिंह, आलोक तिवारी सहित कई अधिवक्ता इस विरोध प्रदर्शन में शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed