जिला पंचायत सदस्य ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज !!

शहडोल। जिले के वार्ड नंबर 13 से जिला पंचायत सदस्य जगन्नाथ शर्मा की एक बार फिर गुंडागर्दी सामने आई है, इस बार जगन्नाथ शर्मा ने एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देते हुए गाली-गलौज किया है। दरअसल यह पूरा मामला खैरहा थाना क्षेत्र का है, जहां चुनाव जीतने के बाद कुर्सी के मद में चूर जिला पंचायत सदस्य अपनी मर्यादा ही भूल गए और पत्रकार को भला-बुरा कह दिया। इस बात की शिकायत कथित पत्रकार ने खैरहा पुलिस से की तो नेता जी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध पुलिस ने कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पत्रकार ने जगन्नाथ शर्मा के भाई को रात मे सुरक्षित घर पहुंचाया और वह दोबारा घर से न निकले इसलिए उसके बाइक की चाबी लेकर वापस आ गया, इतने में जगन्नाथ शर्मा आग बबूला हो गया, और कथित पत्रकार का पीछा करते हुए उसे रोककर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा।

पत्रकार द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में यह भी बताया है कि जिला पंचायत सदस्य जगन्नाथ शर्मा आदतन अपराधी है, जिसके विरुद्ध जिले के आधा दर्जन से ज्यादा थानों में अपराध कायम है। इतना ही नही जगन्नाथ शर्मा खनिज माफिया होने के साथ भू-माफिया भी है, जिसने छल पूर्वक अस्पताल, पंचायत और थाने की जमीन में भी कब्जा कर रखा है।

पत्रकार ने पुलिस को बताया कि जगन्नाथ शर्मा किसी दिन धनबल व छल पूर्वक झूंठे मुकदमे और गंभीर अपराध में फंसा सकता है। नेता जी का आतंक क्षेत्र में व्याप्त है और यह पहली घटना नही है, इसके अतिरिक्त कई अन्य लोगो के साथ ऐसी वारदात को अंजाम दे चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.