नपा सभागार में दिवाली मिलन समारोह संपन्न

(अनिल तिवारी/शंभु यादव)
शहडोल। मुख्यालय के नगर पालिका सभागार में दिवाली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में शहर के सभी पत्रकार बन्धुओं का सम्मान करते हुए। बधाई संदेश में दीपावली की शुभकामनाएं दीं गई। कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती उर्मिला कटारे, मुख्य नगर पालिका अधिकारी अमित तिवारी, नगर पालिका उपाध्यक्ष कुलदीप निगम,डीआईसी के सदस्य संतोष लोहानी, शरद गौतम, सौरव निगम सहित नपा का स्टाफ मौजूद रहा। नपा अध्यक्ष ने इस कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों का अभिवादन कर इनके संबोधन में कहते हुए अल्प समय में सूचना के लिए याद किया साथ ही इस 5 दिवसीय दीप पर्व के त्यौहार मेे बधाई संदेश दिए। नगर विकास में नरसरहा रोड़ को पर शीघ्र ही सुगम बनाने का प्रयास किया जायेगा। और भी नगर विकास में ज्यादा से ज्यादा कार्य करने के प्रस्ताव पारित कर नए कार्य करने की बात कही है।

वहीं मुख्य नगर पालिका अधिकारी अमित तिवारी ने भी अपने संबोधन में मुख्य बात शहर को स्वच्छ रखने पर निरंतर जोर दिया। सड़क चौड़ीकरण व रिंग रोड बनाने पर विचार विमर्श कर विद्युत क्षेत्र् में भी अच्छे कार्य किया वहीं आधारभूत संरचना के लिए विशेष कार्य करने की बात पर जोर दिया है। जहां टैक्स को समय समय पर भरने की बात कही साथ ही अतिक्रमण को हटा कर ही विकास कार्य को सम्भव बनाने पर जोर दिया। इसके साथ ही बधाई संदेश देते हुए। अपनी बात रखी।

अतिक्रमण के मुद्दो पर भी रखी अपनी बात
अतिक्रमण जैसे कई मुद्दों पर छोटे दुकानदारों पर तुरंत कार्यवाही तो बढ़े धन्नासेठों की ओर आज तक कार्यवाही न करने का ढिंढोरा पीटना अच्छी बात नहीं है। शेर चौक, जैन मंदिर रोड, शिवम होटल रोड पर दसको से अटकी अतिक्रमण की कार्यवाही आज तक रुकी हुई है। चौड़ीकरण को लेकर भी त्काा ने आवाज उठाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *