चिकित्सक ने कांग्रेस के नेता से अभद्रता एवम पत्रकार से देर रात की मारपीट

शशिकांत कुशवाहा
सिंगरौली । सिंगरौली जिले में बीते दिवस में एक नवयुवक इलाज के दौरान मौत की खबर पर कांग्रेस के नेता एवं सिंगरौली जिले के पत्रकार पहुंचे थे संबंधित मामले पर ड्यूटी डॉक्टर से सवाल किया जिससे डॉक्टर साहब का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया एवं लाइव रिकॉर्डिंग के दौरान ही डॉक्टर साहब ने आपस होते हुए पत्रकार पर हमला कर दिया वहीं कांग्रेस नेता का आरोप है कि डॉक्टर ने उन्हें भी मारपीट करने के उद्देश्य से दौड़ाया था। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सहित पत्रकार बैठे धरने पर।

जाने पूरा मामला

बीती रात्रि को सिंगरौली जिले के जिला अस्पताल कम ट्रामा सेंटर में एक मरीज मोहम्मद शमीम निवासी तेलदह भर्ती था जो पूर्ण रूप से स्वस्थ था मलेरिया से पीड़ित था , जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई । सम्बंधित मामले में परिजनों ने लापरवाही का मामला बताते हुए अस्पताल के डॉक्टर और नर्स पर गंभीर आरोप लगाया है । मृत्यु के बाद शव को वार्ड से हटाने को लेकर ड्यूटी डॉक्टर से बात करना डॉक्टर को इतना नागवार गुजरा की डॉक्टर ने कांग्रेस के नेता एवं पत्रकार के साथ मारपीट कर डाली ।

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया

ड्यूटी में तैनात नर्स एवं डॉक्टर की लापरवाही से उसकी मृत्यु हो जाती है और जब पत्रकारों के द्वारा रात्रि 2:00 बजे ड्यूटी डॉक्टर से प्रश्न करने जाते हैं तो डॉक्टर अंदर से दरवाजा बंद कर सोते रहते हैं और दरवाजा खोलने पर पत्रकार के साथ मारपीट करने लगते जो निंदनीय है ।

कांग्रेस शहरी जिलाध्यक्ष सहित दर्जनों कांग्रेसी धरने पर बैठे

सरकारी जिला अस्पताल जिस तरह का यह आलम देखने को मिला या बेहद शर्मनाक घटना है और साक्षी संबंधित घटनाक्रम के सामने आने के बाद शहरी जिला अध्यक्ष सहित दर्जनों कांग्रेसी धरने पर बैठ गए हैं वहीं कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन व डॉक्टर के खिलाफ तब तक लड़ाई खत्म नहीं करेंगे जब तक जिला कलेक्टर आकर बात को सुने ना ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *