संशय खत्म: रमेश बने विश्वनाथ के सारथी

(सीताराम पटेल+91 99779 22638)
अनूपपुर। जैसे-जैसे उपचुनाव के लिए नामांकन और मतदान की तारीखें कम होती जा रही है, वैसे-वैसे चुनाव का रोमांच भी बढ़ता जा रहा है, बीते दिनों कमलनाथ के अनूपपुर दौरे के बाद मानो जिले की राजनीति में भूचाल सा गया है, सूत्रों पर यकीन करें तो, इसका असर भाजपा पर इतना पड़ा कि आज शुक्रवार की सुबह संभवत: इसी फिक्र में कैबिनेट मंत्री और भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह को स्वस्थ्य परीक्षण के लिए घर पर चिकित्सक तक बुलाने पड़ गये।
बहरहाल नई खबर ने पूर्व एसडीएम रमेश सिंह के अपने पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस की टिकट के लिए दावा ठोकने वाले मामले और कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह की ङ्क्षचताओं को खत्म कर दिया है।

 

अभी से कुछ देर पहले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एन.पी.प्रजापति, विधायक फुंदेलाल सिंह, सुनील सराफ, कांग्रेस जिलाध्यक्ष जय प्रकाश अग्रवाल व अन्य वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ रमेश सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता ली और विश्वनाथ सिंह का सारथी बनकर उसे विधानसभा तक पहुंचाने की बातें भी कहीं।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने बताया कि कल सुबह अमरकंटक में मां नर्मदा के दर्शन और आशीर्वाद के बाद चुनावी शंखनाद होगा और समस्त कांग्रेसी मिलकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार शुरू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *