68 दिन बीतने के बाद भी नवविवाहित के हत्यारे को पकड़े में पुलिस नाकाम हो रही साबित

डोला। अनूपपुर जिले के रामनगर थाना अंतर्गत सेक्टर सी कॉलोनी में 17 जुलाई की दोपहर तकरीबन 2:30 से 3:00 के बीच एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई थी जहाँ आरोपी द्वारा नवविवाहिता महिला सौम्या त्रिपाठी की निरसंश हत्या की गई जिसमें पुलिस आज दिनांक तक हत्या के आरोपी को पकड़ने में नाकाम हैं।

शादी के 70 दिन बाद हुई सौम्या की हत्या

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक सौम्या त्रिपाठी का विवाह 7 मई को संजय त्रिपाठी उम्र 23 वर्ष निवासी सेक्टर सी से हुआ था जो जो नगर परिषद डोला के वार्ड नं 14 के क्वार्टर नंबर M/4 में रहती थी पुलिस द्वारा पड़ोसियों व आसपास के लोगों से लगातार पूछताछ की जा रही हैं किंतु घटना दिनांक से 68 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली ही है।

अधिकारियों का लगातार हो रहा घटनास्थल पर आनाजाना हर बिन्दु की हो रही जांच

जानकरी के अनुसार घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सहित अन्य अधिकारियों का आनाजाना लगा रहता है साथ ही मृतिका के परिजनों व पड़ोसियों से जानकारी भी ली जा रही हैं आजु,बाजू,ऊपर, सामने घर व लोगों के होने के बावजूद भी इस घटना के संबंध में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है।

पुलिस के लिए चुनौती बना सौम्या हत्या कांड

नवविवाहिता सौम्या त्रिपाठी की हत्या सिर पर गहरा प्रहार व गर्दन पर धारदार हथियार के हमले के कारण हुई है इसके बावजूद उसके कपड़े पर खून के दाग भी प्राप्त हुए वहीं घटना को लूट का स्वरूप देने की कोशिश भी आरोपी द्वारा की गई किंतु चोरी किए गए जेवरातो की कीमत को लेकर लूट की कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही जिससे कि दिन दहाड़े चौराहे के समीप स्थित घर पर नवविवाहिता की हत्या होना व आसपास के लोगों को जानकारी नहीं होने की बात भी पुलिस को उलझन में डाली हुई है।

आखिर कब होगी सौम्या के कातिल की गिरफ्तारी?

सेक्टर सी के लोग जो इस घटना से भयभीत हुए हैं वह क्षेत्र में कई तरह की बातें भी फैली हुई हैं कि आखिर कर 2 माह बीत जाने के बावजूद भी इस घटना का खुलासा पुलिस क्यों नहीं कर पा रहे हैं साथ ही बस्ती के लोग अपने परिवार के लोगों को घर पर अकेला छोड़ने से भी डरे व सहमे हुए हैं लोगों का कहना है कि जब तक सौम्या मर्डर का खुलासा नहीं हो जाता हम लोग अपने घर पर बच्चों को छोड़कर कहीं आ जा नही सकते हैं।

इनका कहना हैं-

सौम्या मर्डर की जांच हर एक बिंदु पर की जा रही है जल्द ही खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

अभिषेक राजन
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनूपपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed