रेमंड अपने 6 ब्रांडों के साथ बरगद वाला शॉप बुढार का भव्य शुभारंभ

बरगद वाला शॉप के ब्रांडेड कपड़ों के शोरूम का हुआ भव्य शुभारंभ

बुढ़ार/शहडोल-कपड़ों के शानदार रेंज की विशिष्टता के साथ जिले के बुढ़ार चमड़िया पेट्राेल पम्प के पास खुले भव्य शोरूम का शुभारंभ बीते सोमवार काे किया गया। इस मौके पर शहर के सभी तबके के लाेगाें की मौजूदगी रही।

बताया जा रहा है कि देश विदेश में वस्त्रों के क्षेत्र में अग्रणी ब्रांड रेमंड कंपनी ने अपना विस्तार करते हुए शहडोल संभाग के प्रतिष्टित वस्त्र व्यवसायी बरगद वाला शॉप बुढ़ार के सांथ रेमंड – स्टाइल प्ले अपने 6 ब्रांड्स
*Colour plus,park avenue,
Raymond,parx,Next look,
Ethnixs* से अपनी तरह का मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ में लांच किया है।रेमंड अभी तक *the Raymond shop* के नाम से अपने स्टोर डालती थी जिसमे अधिकाँशतः सिलाने योग्य कपड़ो को सृंखला रहती थी।सम्पूर्ण रेडीमेड के अपने 6 मल्टी ब्रांड्स के साथ प्रारम्भ संभाग की व्यवसायिक नगरी बुढ़ार के खुले प्रदेश के प्रथम शो रूम से जहाँ संभाग के लोगों को उच्च गुणवत्ता के रेडीमेड वस्त्र अपने क्षेत्र में मिलना सुलभ होगा , वही रेमंड कंपनी द्वारा समय समय पर दी जाने वाली छूट, ऑफर्स का भी लाभ प्राप्त होगा। जिसके लिए उपभोक्ता अन्य शहरों की ओर भागते थे।

माैके पर पहुंचे लाेगाें ने कहा कि वाकई शहर के लिए यह शोरूम सबसे हटकर है। पूजन के बाद शो रूम के संचालक प्रसन्न जैन, सुनील जैन ने बताया कि बुढ़ार,शहडोल , अनूपपुर, चचाई, कोतमा, जैतहरी, मोज़र वियर, अमलाई, धनपुरी एवं आसपास के उपभोक्ताओं को बेहतर पार्किंग सुविधा के सांथ खरीददारी का एक अच्छा माहौल प्राप्त होगा। सिर्फ रूप-रंग में ही नहीं बल्कि गुणवत्ता के मामले में भी बरगद वाला शॉप बुढ़ार ने ग्राहकों के घरों में जगह बनाई है साथ ही स्टाइल प्लेय अपने 6 ब्रान्ड्स *colour plus, park avenue, raymond, parx, next look, Ethnixs* की क्वालिटी की चीजें यहां उपलब्ध है। उद्घाटन के मौके पर आए लोगों ने कहा कि वाकई यह अद्भुत है। कीमत और क्वालिटी के मामले में भी यह शोरूम की पहचान हीे अलग है। उन्होंने बताया कि शहर के लोगों का स्नेह हमेशा ही मिलता रहा है। इसी स्नेह की ताकत से भव्य शो रूम शहर वाशियों के लिए लेकर आया हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *