उपभोक्ताओं को फूल देकर पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से कराया अवगत

गांधीवाद तरीके से युवा कांग्रेस ने किया पेट्रोल की कीमत का विरोध
अनूपपुर। जिलेभर में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप में जाकर गाडियों में पट्रोल भरा रहे उपभोक्ताओं को फूल देकर पट्रोल की बढी कीमतो से अवगत कराते हुए गांधीवादी तरीके से विरोध किया। युथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष गुड्डू चौहान और उनके साथियों के द्वारा कोयलांचल के पट्रोल पंप में जाकर लोगों को फूल भेट की वही जिला मुख्यालय में विधानसभा अध्यक्ष राघवेन्द्र के नेतृत्व में युथ कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ताओं ने उपभोक्ताओं को पेट्रोल पंप पहुंच कर बढी कीमतो से अवगत राकते हुए फूल देकर गांधीवादी तरीके से वर्तमान भाजपा सरकार का विरोध किया।
जनविरोधी नीतियों के प्रति किया जागरूक
युवा कांग्रेस द्वारा पुरे प्रदेश में पेट्रोल पंप एवं गैस गोदामों पर उपभोक्ताओं को गुलाब का फुल देकर बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के प्रति जागरूक किया गया, इसी क्रम में जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुड्डू चौहान के नेतृत्व मे जिले के सभी पेट्रोल पंप मे युवा कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुंचकर उपभोक्ताओं को गांधीवादी तरीके से गुलाब का फूल देकर पेट्रोलियम पदार्थो की बेतहाशा मुल्य वृद्धि तथा मोदी व शिवराज सरकार के गलत नीतियों से अगवत कराया।
पुष्प देकर कराया अवगत
ेट्रोलियम पदार्थो की बेतहाशा मुल्य वृिद्ध को लेकर रविवार को जिले के कई पेट्रोल पंप पहुंच कर पुष्प के साथ उपभोक्ताओं को अवगत कराया जहां मुख्यालय में यूथ कांग्रेस के जिला महासचिव राजीव ङ्क्षसह, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रामलाल पटेल, जिला महासचिव सूर्यप्रकाश पटेेल, जिला सचिव भगदानदास पटेल, जिला महासचिव राजूराम पटेल, अयोध्या पटेल, सत्यम पटेल, अनूप ङ्क्षसह चंदेल, एहसान बेग, नवीन पटेल, राकेश पटेल, सुनील पटेल, बहादु पटेल, विधानसभा सचिव संदीप पटेल, ज्ञानेन्द्र सिंह के साथ अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *