बिरसिंहपुर पाली में आज भी कमलनाथ हैं मुख्यमंत्री?

आज भी हो रहा कांग्रेस की योजनाओं का प्रचार

(नारद+9826550631)
उमरिया। जिले के बिरसिंहपुर पाली तहसील में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, 23 मार्च को सत्ता से बाहर हो चुकी कांग्रेस सरकार और पुन: सत्ता में भाजपा के कार्यालय को लगभग 5 माह हो चुका है, लेकिन लगता है कांग्रेस शासन से मोह आज भी तहसील के जिम्मेदारों को उनकी योजनाओं को प्रदर्शित करने में झलक ही आता है।
कांग्रेस शासन काल के दौरान कमलनाथ सरकार ने निराश्रित गौवंश सरंक्षण हेतु अभिनव प्रयास का प्रचार करने से नहीं चूक रहे हैं। सोचनीय पहलू यह है कि कांग्रेस सत्ता से लगभग 5 महीने से बाहर है और भाजपा ने कमान सम्हाल ली है, जहां एक ओर यह समझ में आता है कि अधिकारियों का कांग्रेस मोह नहीं छूट रहा है, वहीं दूसरी देखने वाली बात है कि क्या इन 5 महीनों में भाजपा के कार्यकर्ता या जिम्मेदारों ने कभी तहसील कार्यालय की सुध नही ली।
तहसील कार्यालय के अंदर 5 महीनों से कांग्रेस के योजनाओं को प्रदर्शित करती होर्डिंग ने जहां कर्मचारियों का कांग्रेस मोह उजागर कर दिया, वहीं सत्ता में वापसी के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा इस ओर ध्यान न देना यह भी सवालों को जन्म दे रही है, वहीं तहसील के मुखिया का कांग्रेस मोह अब खुलकर सामने आ गया है।
इनका कहना है…
पोस्ट कहां लगा है, मुझे जानकारी नहीं है, वॉटसएप पर भेजे, मैं हटवाता हँू।
तहसीलदार
बिरसिंहपुर
*****
तहसील कार्यालय में कांग्रेस का पोस्टर लगा है, यह जानकारी नहीं है, आप मुझे वॉटसएप पर भेजें, मैं तत्काल दिखवाता हंू।
दिलीप पाण्डेय
भाजपा जिलाध्यक्ष, उमरिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *