शराब तस्कर गिरफ्तार बड़ी मात्रा मे शराब जप्त ,दोनो तस्कर भेजे गये जेल

शशिकांत कुशवाहा
सिंगरौली। सिंगरौली जिला उत्तर प्रदेश की सीमा से लगा हुआ मध्यप्रदेश का जिला है उत्तर प्रदेश में कई चीज़ों पर टैक्स मध्यप्रदेश की अपेक्षा कम है जससे की तस्करी करने वालों को कमाई का एक जरिया बना हुआ है फिर वह चाहे पेट्रोलियम पदार्थों की बात हो या शराब की लगातार लंबे समय से ऐसा गिरोह सक्रिय है जो कि इन सब की तस्करी कर मुनाफा कमाने में व्यस्त है ।
क्या है मामला
मोरवा थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी को सूचना मिल रही थी कि एक शराब तस्कर प्रारम्भिक लाकडाउन से लेकर अब तक चोरी छुपे उत्तर प्रदेश से शराब लाकर मोरवा के बाजार सहित आस – पास मे बेचता था । दोनो भाई एक साथ बड़ी मात्रा में उत्तर प्रदेश से शराब लाकर अपने निश्चित ग्राहको को दिया करते थे।
चुनिंदा ग्राहकों को बेंचते थे शराब
उत्तर प्रदेश से शराब लाकर अपने निश्चित ग्राहको को दिया करते थे। इसीलिये पकड़ में नही आ रहे थे कल पुनः दोनो भाईयो के बड़ी मात्रा मे शराब लाने की सूचना पर घेराबंदी कर पकडा गया जो एक मोटर सायकल में झिंगुरदा अनपरा की ओर से जंगल के रास्ते से शराब ला रहे थे जो मोटर सायकल क्र . mp 56 ma 2088 मे प्लास्टिक की बोरी मे 07 कार्टून जिसमे 05 पेटी देशी प्लेन शराब , एक कार्टून मे ब्लूलाईम शराब तथा एक कार्टून मे आफीसर च्वाईस शराब थी इस तरह कुल 59 लीटर शराब तथा मोटर सायकल जप्त किया गया।

  • उत्तर प्रदेश से अवैध शराब ला कर मोरवा मे बेचने वाले शराब तस्कर लंबे समय से कर रहे थे तस्करी
  • गुप्ता बंधुओ उर्फ मद्रासी बंधुओ शराब तस्करों को बड़ी मात्रा मे अंग्रेजी एवं देशी शराब के साथ गिरफ्तार

इन धाराओं में मामला पंजीबद्ध
आरोपी संदीप गुप्ता उर्फ मद्रासी एव उसके भाई शशिकांत गुप्ता के खिलाफ अपराध क्र .401 / 2020 धारा 34 ( 2 ) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई तथा माननीय न्यायालय बैढन के आदेश पर जिला जेल बैढन दाखिल किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *