गौरेला नगर की समस्या को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

गौरेला। नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गंगोत्री राठौर के नेतृत्व में पार्षद एवं एल्डरमेन का प्रतिनिधि मंडल जिला जीपीएम कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी से नगर में विभिन्न समस्याओं लेकर मुलाकात की।चर्चा में नगर पंचायत अध्यक्ष ने संजय चौक पर स्थित राधाकृष्ण मंदिर के सामने विघुत ट्रांसफार्मर को अन्यत्र शिफ्ट करने की मांग रखी।
पार्षद अमोल पाठक द्वारा स्ट्रीट वायर की मांग रखी गई, जिसके माध्यम से नगर की प्रकाश व्यवस्था एक ही स्थान से संचालित की जा सकेगी।
जलभराव की समस्या का हो निराकरण
 पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष निलेश साहू ने रेलवे ओवरब्रिज में प्रकाश एवं अंडरब्रिज में जलभराव की समस्या के समाधान हेतु आग्रह किया।सभी समस्याओं को जानने के उपरांत कलेक्टर ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात कर अमस्या का निदान करने की बात कही,एवं नगरपंचायत मे चल रहे पौनी पसारी योजना में तेजी लाने की बात कही।
ये रहे उपस्थित
इस अवसर पर श्रीमती गंगोत्री राठौर अध्यक्ष नगर पंचायत गौरेला, अमोल पाठक पार्षद नगर पंचायत गौरेला, विनीत साहू पार्षद, लालसिंह पार्षद,शिव रोहणी पार्षद, एल्डरमैन ठाकुर घनश्याम सिंह, अध्यक्ष प्रतिनिधि गोवर्धन राठौर, पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष निलेश साहू, सुफियान अंसारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *