व्यापारी संघ का U-turn @ कल बुधवार से नही रहेगा बाजार बंद _ आपसी मतभेद के कारण पलटा खुद का निर्णय..!!

(अनिल तिवारी)
शहडोल। व्यापारी संघ शहडोल ने बीते दिनों बुधवार से लेकर रविवार तक बाजार बंद की घोषणा के लिए गए फैसले से यू-टर्न लिया है अभी से कुछ देर पहले व्यापारी संघ के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई सूचना के अनुसार अब बुधवार से शनिवार तक बाजार पूर्व की तरह खुले रहेंगे और रविवार को ही बाजार पूर्व की तरह बंद होगा।

आवश्यक सूचना

“जिला व्यापारी संघ शहडोल”

आज दिनांक १४/९/२०२० को जिला व्यापारी संघ शहडोल के पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी की अति आवश्यक बैठक बुलाई गयी। बैठक मे लघु व्यवसायियों के अनुरोध पर जिला व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया की लघु व्यवसायियों के अनुरोध और उनकी आर्थिक स्तिथि को देखते हुए बुधवार से शनिवार का बाज़ार बंद के निर्णय को फिलहाल स्थगित किया जाता है।
जिले के समस्त व्यवसायियों से निवेदन किया जाता है की कोरोना महामारी से बचाव हेतु जो भी जरुरी दिशा निर्देश बनाये गये है उनका सक्ती से पालन अवश्य करे।
प्रत्येक रविवार को साप्ताहिक बाजार बंद का निर्णय यथावत् जारी रहेगा।
बैठक में मौजूद अद्यक्ष लक्ष्मण गुप्ता, महामंत्री प्रकाश ओचानी, उपाद्यक्ष मनोज सराफ, राजेश गुप्ता, सी. एम. मिहानी, जसवीर सिंह, गोपाल सराफ, किशन सनपाल, अज़ीम खान, लखन पाण्डेय, सैलेश ताम्रकार, सुरेश जेठानी, प्रदीप गुप्ता , ऋतुराज गुप्ता, देवेंद्र ठारवानी, अमित गुप्ता(बंटी), राजू जैन, राजेंद्र गुप्ता, दिनेश गुप्ता (सोहागपुर) की उपस्तिथि मे सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया।

जिला व्यापारी संघ का 5 दिवसीय बंद का निर्णय, बैठक में हुई सहमति

☝️☝️☝️☝️☝️

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *