विधायक ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का जताया आभार

धनपुरी। नगर पालिका धनपुरी के इंडोर स्टेडियम पर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम को सफल बनाए जाने पर क्षेत्रीय विधायक श्रीमती मनीषा सिंह ने कहा कि मैं क्षेत्र वासियों के प्रति आभार व्यक्त करती हूं, साथ ही कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्साह के साथ शिरकत करने के लिए प्रशंसा करती हूं।
विधायक ने जताया आभार
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को शांतिपूर्ण सफलता व सहयोग के लिए आयुक्त राजीव शर्मा, कलेक्टर डॉ. सतेन्द्र सिंह, पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी, समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारी सहित नगर पालिका कर्मचारी सहित स्वास्थ्य अमला जिन्होंने कोविड वैक्सीनेशन में बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि धनपुरी की जनता मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचकर मजबूत करने का काम किया है, इसे सदैव याद रखा जाएगा। विधायक ने डॉक्टर डे की जहां डॉक्टरों को बधाई दी है, वहीं पत्रकारों एवं व्यवसायिक वर्गो द्वारा किए गए सहयोग के लिए आभार प्रकट किया है।
मुख्यमंत्री पर अटूट आस्था
नगर पालिका अधिकारी रविकरण त्रिपाठी ने कहा है कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में प्रशासनिक सहित जनप्रतिनिधियों की भागीदारी ने यह साबित कर दिया है कि आम आवाम का मुख्यमंत्री पर अटूट आस्था है, इसके लिए उन्होंने आमजनों सहित नगर पालिका के समस्त कर्मचारियों को बधाई दी है। उन्होंने जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक, प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रानिक मीडिया के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed