विधायक फैंस क्लब बता रहा मैं आपका सेवक हूं

बढ़ा-चढ़ाकर हो रहा विधायक की प्रशंसा

ब्यौहारी। क्षेत्रीय युवा विधायक शरदकोल फैंस क्लव की फेसबुक आईडी पर की गई पोस्ट लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। अलग-अलग पोस्टों मे क्षेत्र के युवा भाजपा विधायक शरद कोल की फोटो के साथ लिखा गया कि- मैं शरदकोल आपकी सेवा में दिन-रात तत्परता से खड़ा हूं, आपकी सेवा ही मेरा कर्म है। दूसरे पोस्ट में लिखा गया है कि मैं आपका सेवक हूं क्षेत्र में अगर कोई भी काम सही तरीके और ढंग से नहीं हो रहा है, मुझे अवगत कराएं। तीसरे पोस्ट में लिखा कि आपके द्वारा भेजा गया हर एक संदेश और हर एक समस्या को मैं स्वयं ध्यानपूर्वक पढ़कर संबंधित विभाग की तरफ निराकरण के लिए भेज रहा हूं।
हवा-हवाई राजनीति
सोशल मीडिया में वायरल युवा विधायक के पोस्टों पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर उन पर हवा हवाई राजनीति करने का आरोप लगा रहे है। अपने महत्वाकांक्षी कार्यों से चर्चा में बने रहने वाले युवा विधायक शरद कम उम्र के विधायक हैं और उनके साथ ज्यादातर हम उम्र युवा जुड़े है। जो सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर राजनीति सिखा रहे हैं, सूत्रों कि माने तो सिविल लाइन में बने विधायक कार्यालय में ऐसे कई युवा निरंतर बने रहते हैं, जो विधायक के क्षेत्रीय दौरे और कार्यों को बढ़ा-चढ़ा कर सही-गलत खबरे मोबाइल पर प्रसारित करते रहते हैं, जिस पर लोग सबाल उठा फब्तियां कसते रहते है।
कैसे करें माननीय से संपर्क
स्थानीय नागरिकों का कहना है कि इस समय विधायक ज्यादातर फोन ही नहीं उठाते, कभी उनके गार्ड, तो कभी कोई अन्य फोन पर उपलब्ध रहता है और सोशल मीडिया में लिखते हैं कि मैं शरद कोल आपकी सेवा में दिन-रात तत्परता से खड़ा हूं, आपकी सेवा ही मेरा कर्म है और मैं आपका सेवक हूं, क्षेत्र में अगर कोई भी काम सही तरीके और ढंग से नहीं हो रहा है मुझे अवगत कराएं। लोगों का सवाल है कि जब माननीय सार्वजनिक कम उपलब्ध रहते है और न फोन ही उठाते तो, ऐसी स्थित में क्षेत्र की आमजनता आखिर उनसे सम्पर्क कैसे करे।
कांग्रेस मोह किसी से नहीं छुपा
ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र में चर्चा है कि सोशल मीडिया में सेल्फी से विधायक की राजनीति चल रही है, जमीनी हकीकत कुछ और ही है, सत्ता दल के विधायक होने के बावजूद अधिकारी उनकी नहीं सुनते, पार्टी व संगठन से दूरी के साथ ही विधायक पर जातिगत राजनीति को बढावा देने के आरोप लगते रहे हैं, मजे की बात तो यह है कि सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के विधायक होने के बावजूद इनके ज्यादातर सलाहकार कांग्रेसी है और माननीय का आज भी कांग्रेस प्रेम किसी से छुपा नहीं है। गाहे-बगाहे कांग्रेस से उनका लगाव सामने आ ही जाता है और भाजपा की विचारधारा से आज तक उनका किनारा पन किसी छुपा भी नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *