नागपुर ने सिवनी को हराकर किया अगले दौर में प्रवेश

अंकुश रहे मैंन ऑफ द मैच, जूनियर पैराडाइज

क्लब व जिला पुलिस बल के बीच आज होगा

मुकाबला

उमरिया। जिले के ऐतिहासिक अमर शहीद स्टेडियम में पैराडाइज क्लब के तत्वाधान में खेले जा रहे 24वें अखिल भारतीय पैराडाइज गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेन्ट के दूसरे दिन का मैच सिवनी (मध्यप्रदेश) एवं नागपुर महाराष्ट्र के मध्य खेला गया। सिवनी के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर मैच में 19.5 ओवर में 106 रन बनाये। सिवनी की ओर से बल्लेबाजी करते हुये गौतम रघुवंशी ने 30 रन, जयदेवनानी ने 24 रनों की पारी खेली। वहीं नागपुर के कुशल ने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट, अंकेत और जियाउलहक ने 2-2 विकेट झटके।
अंकुश रहे मैंन ऑफ द मैच
107 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नागपुर की टीम 17.3 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाकर मैच को 6 विकेट से जीत लिया। जिसमें से अंकुश वाकोडे ने सर्वाधिक 64 रन, एवं नयन ने 21 रनों की पारी खेली। वहीं सिवनी की ओर से गेंदबाजी में गौतम ने 3 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट तथा अरवाज ने 4 ओवर मे 21 रन देकर 1 विकेट झटके और नागपुर की टीम ने 6 विकेट से इस मैच को जीतकर अगले दौर में अपनी जगह बनायी। आज के मैच के मैन ऑफ द मैच अंकुश वाकोडे रहे। मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरूस्कार लालवानी ग्लास हाउस के ऑनर सुमित लालवानी के द्वारा प्रदान किया गया।
अच्छे खेल की दी शुभकामनाएं
मैच में टूर्नामेन्ट कमेटी के अध्यक्ष राकेश शर्मा, सचिव मानसिंह, कार्यकारी सचिव नीरज चंदानी,देवानन्द स्वामी, नरेन्द्र गिरि, विष्णु भारती, बाबूलाल भिवानिया, अनिल सिंह, संतोष खरे, राजेन्द्र कोल, पुष्पेन्द्र सिंह चन्देल, धनुषधारी सिंह चंदेल, संदीप सतनामी, शम्भू शर्मा, मोइन्नुददीन अंशारी ने मैदान में पहुंचकर दोनों ही टीमों के खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया तथा अच्छे खेल की शुभकामनाएं दी। खिलाडिय़ों का बढ़ाया उत्साहवर्धन
मैच के दौरान स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा रहा और चौकों छक्कों पर ढोल नगाड़ों, तलियॉ बजाकर खिलाडिय़ों के शानदार खेल की सराहना की। आज के मैच के अम्पायर निपेन्द्र सिंह एवं सिकन्दर खान (उमरिया) रहे, स्कोरर की भूमिका में आशु मंसूरी एवं चलित स्कोर बोर्ड की भूमिका में हेमलाल और शामिल रहे। मैच का आंखों देखा हाल सुनाने का कार्य अपने चिर परिचित अंदाज में अरून गुप्ता, हिमांन्शु यादव, भूपेन्द्र सिंह ने किया।
आज का मैच
आज दो मैच खेले जाएगें जो कि पहला मैच मेजबान जूनियर पैराडाइज क्लब उमरिया (मध्यप्रदेश) एवं जिला पुलिस बल उमरिया (मध्यप्रदेश) के मध्य सुबह 9 बजे से खेला जायेगा। तथा आज का दूसरा मैच दोपहर 1 बजे से नागौद एवं मेजबान सीनियर पैराडाइज के मध्य खेला जायगा। सभी खेल प्रेमी दर्शकों से अनुरोध किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित होकर मैच का आनंद उठावें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed