बॉलीवुड में Nepotism का बोलबाला, इन TV एक्ट्रेस ने अपने दम पर पाई है सफलता

नई दिल्ली । सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, इंसाइडर्स वर्सेज आउटसाइडर्स की डिबेट तेज हो गई है. इसके मद्देनजर कई सेलेब्स को ट्रोल भी किया जा रहा है. लेकिन नेपोटिज्म से परे टीवी वर्ल्ड में कई ऐसे एक्टर्स जिन्होंने बिना किसी गॉदफादर के सफल मुकाम पाया है.

अपने पहले ही शो से ये एक्टर्स फैंस के पसंदीदा बन गए. एक अनजान चेहरा बस अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए शोहरत पाता गया. जानते हैं टीवी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेसेज के बारे में जिन्होंने अपने दम पर सफलता पाई है.

हिना खान को आज कौन नहीं पहचानता. टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली हिना आज इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर देश का नाम रोशन कर रही हैं. हिना खान ने कॉलेज के दिनों में दोस्तों के कहने पर ये रिश्ता… के लिए ऑडिशन दिया था. जहां वे सलेक्ट हो गईं. इसके बाद से हिना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है. हिना टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हैं.

दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन का कोर्स कर रहीं मौनी रॉय ने एक्टिंग में अपना लक आजमाने के लिए बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी थी. मुंबई आने के बाद फिल्म रन में मौनी बैकग्राउंड डांसर बनी थीं. इसके बाद मौनी की किस्मत बदली एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से.ये उनका एक्टिंग डेब्यू था. इसके बाद वे कई रियलिटी और ड्रामा बेस्ड शो में दिखीं. अब मौनी टीवी के साथ साथ बॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ चुकी हैं. गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद मौनी की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *