नवनियुक्त यूथ कांग्रेस पदाधिकारियों का स्वागत समारोह संपन्न

यूथ कांगे्रस लडेगी मान और सम्मान की लडाई, उपचुनाव हेतु दिखाया जोश
अनूपपुर। मुख्यालय के सर लगन पैलेस में शनिवार को आयोजित नवनियुक्त यूथ कांग्रेस पदाधिकारियों के स्वागत समारोह में जिलेभर से वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कनिष्ठ कार्यकर्ता तक पहुंचे। कई घंटो तक चले इस कार्यक्रम में वर्तमान विधानसभा उपचुनाव हेतु जोश के साथ कार्य करने के लिए तथा लोकतंत्र के हत्यारो को हराने के लिए एकजुटता दिखाई। गौरतलब हो कि पार्टी हाईकमान के द्वारा अनूपपुर जिले में यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव उत्तम पटेल एवं यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष अशुतोष सिंह मार्को के साथ अन्य पदाधिकारियों को नियुक्त किया है, जिनके स्वागत समारोह में कार्यकर्ताओं के साथ पुष्पराजगढ विधायक फुंदेलाल सिंह मार्को, जिला अध्यक्ष जय प्रकाश अग्रवाल, प्रदेश सचिव श्रीधर शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ ङ्क्षसह, यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव अंकित डेढ़ा, किसान कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. राज तिवारी, कार्यवाहक अध्यक्ष मयंक त्रिपाठी, प्रदेश महासचिव गुड्डू चौहान, धमेन्द्र सोनी, विधानसभा अध्यक्ष राघवेन्द्र पटेल, युवा नेता राजीव सिंह, मनोज पटेल सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।
मिलाकर चलेंगे कदम से कदम और कंधे से कंधे: उत्तम
नवनियुक्त यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव उत्तम पटेल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीतिक जीवन में बहुत उतार-चढाव हमने देखें है, यहां तक आते-आते निश्चित ही अनेक प्रकार की कठिनाईयों का सामना करना पडता है, फिर भी हमने कभी हार नही माना और आज पार्टी के द्वारा दिये हुए दायित्व का पालन कर रहे है। अगर मुझे प्रदेश स्तर का दायित्व दिया गया है तो, उपचुनाव के लिए यूथ को जो दायित्व मिला है उसमें खरे उतरे का पूरा प्रयास करेंगे।
कांग्रेस था और कांग्रेस ही रहेगा: विश्वनाथ
कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी विश्वनाथ ङ्क्षसह ने अपने उद्बोधन में कहा कि तीनो विधानसभा सीट से हमने कांंग्रेस के प्रत्याशी को जिता कर भोपाल भेजे थे, लेकिन एक के कारण आज हमारी सरकार गिर गई, लेकिन आज भी हमारे यूथ में इतनी ताकत है कि पुन: इस कांग्रेस जिले को फिर से कांग्रेस जिला बनाने का कार्य करेगी और वह दिन भी आयेगा, जब तीनो विधानसभा में कांग्रेस के विधायक होंगे और सरकार म.प्र. में भी कांगें्रस की होगी।
अनूपपुर से बनेगी मध्यप्रदेश की सरकार : फुंदेलाल
मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा में चुनाव हो रहा है, ये लडाई प्रदेश के सात करोड जनता के लिए, हमारा विश्वनाथ भाई यहां से जीत कर जायेगा तो कांगे्रस की सरकार बन जायेगी और कमलनाथ की सरकार बनेगी, जिसके बाद 2018 के वचन पत्र को पूर्ण करने का काम करेगी। उन्होने कहा कि यह लडाई मान और सम्मान का है, इसलिए सभी यूथ कार्यकर्ताओं अपने जोश के साथ इस लडाई को जीतने के लिए पूरी ताकत लगा दें।
कार्यक्रम में हुए शामिल
म.प्र. कंाग्रेस प्रदेश सचिव श्रीधर शर्मा, रामलाल पटेल, संजय सोनी, सुनील पटेल, युवा नेता राजीव ङ्क्षसह, मयंक सिंह सेंगर, लाल बहादुर पटेल, वीरू तंबोली, रामजी पटेल, प्रदीप पटेल, राजूराम पटेल, आशीष वर्मा, रितेश ङ्क्षसह, विनयकांत प्रजापति सूर्यप्रकाश पटेल, सहित सैकडों की संख्या में कार्यकर्ता व पदाधकारी मौजूद रहे वही मंच का संचालक युवा नेता राघवेन्द्र पटेल ने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *