OMG…कलयुगी बहु ने सो रही सास को जिंदा जलाया, वृद्धा की उपचार के दौरान मौत

(सुधीर शर्मा-9754669649)

शहडोल। सास और बहु के बीच का झगड़ा इतना बढ़ जाएगा किसी ने सोचा तक नही होगा, दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था और एक दिन बहु दुश्मनी की आग बुझाने के लिए सास को जिंदा जला दिया। घटना जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र का जहां पर रहने वाली एक कलयुगी बहु में रिश्तों को तारतार करते हुए वृद्ध सास को ही जिंदा ही आग के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी धनीराम बरकड़े ने बताया कि मृतिका नानबाई पति देवनाथ की आग में जलने से मौत हो गई। पुलिस ने वृद्धा के मौत के बाद बहु कुसुम बाई चौधरी पति संजय चौधरी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह किया बहु ने देर रात

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतिका नानबाई अपने पति के साथ कमरे में सो रही थी, वहीं बाहर बरामदे में बहु भी लेती थी, दोनों के बीच काफी दिनों से घरेलू विवाद चल रहा था, घटना की रात मृतिका की बहु कुसुम बाई सो रही सास के ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेलकर कमरे से बाहर निकल आई, कुछ देर बाद आग पूरे विस्तर और वृद्धा के कपड़ो में फैल गया, जिसके चलते महिला बुरी तरह आग से झुलस गई, परिजनों ने आनन फानन में वृद्धा को उपचार के लिए कई स्थानों पर ले गए लेकिन उसकी जान नही बच सकी।

ऐसे हुआ खुलासा

मामले में विवेचना कर अधिकारियों ने बताया कि मृतिका की बहु चोरी छुपे कमरे में गई और पास ने जल रहे चिमनी को सास के विस्तर में फेंक दिया जिसके बाद वह बाहर निकल आई, बहु को कमरे से निकलते ससुर ने देख लिया था जिसके बयान पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ़ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *