उज्जवल भारत- उज्जवल भविष्य अभियान अंतर्गत नगर निगम आडिटोरियम में किया गया कार्यक्रम का आयोजन प्रत्येक कर्मचारी जोखिम उठाकर करता है कार्य, सभी बधाई के पात्र- विधायक श्री जायसवाल

उज्जवल भारत- उज्जवल भविष्य अभियान अंतर्गत नगर निगम आडिटोरियम में किया गया कार्यक्रम का आयोजन
प्रत्येक कर्मचारी जोखिम उठाकर करता है कार्य, सभी बधाई के पात्र- विधायक श्री जायसवाल

कटनी। आजादी के अमृत महोत्सव अंतर्गत ऊर्जा विभाग द्वारा उज्जवल भारत-उज्जवल भविष्य अभियान अंतर्गत कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। मंगलवार को नगर निगम ऑडिटोरियम बस स्टैंड में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में अतिथि के रूप में मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल सहित नव निर्वाचित पार्षद उपस्थित थे। अतिथियों ने मां सरस्वती का पूजन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम के प्रथम चरण में डीजीएम एनटीपीसी कुंदन राय ने भारत सरकार व विभाग द्वारा आयोजित किए जा रहे उज्जवल भारत-उज्जवल भविष्य कार्यक्रम पर प्रकाश डाला। साथ ही ऊर्जा विभाग में हुए नवीन परिवर्तन व कार्यों की जानकारी दी।अधीक्षण यंत्री संजय अरोरा ने जिले में बेहतर बिजली व्यवस्था और नगर में कराए जा रहे कार्यों के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। मुख्यातिथि विधायक संदीप जयसवाल ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कहा कि विभाग लगातार बेहतर काम कर रहा है और उपलब्ध्यिों के लिए सभी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की कार्यक्षमता पर कोई संदेह नहीं और कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डालकर बेहतर से बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र के दुर्गा चौक में स्वीकृत नवीन सब स्टेशन सहित 81 करोड़ रूपये की लागत से होने वाले कार्यों की भी जानकारी मंच से दी।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों की बालिकाओं ने दी प्रस्तुति
कार्यक्रम के दौरान बालआश्रय गृह लिटिल स्टार फाउंडेशन की बालिकाओं व गीतांजलि महाविद्यालय की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। वहीं तिलक कॉलेज के छात्रों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बिजली का महत्व बताया। कार्यक्रम के दौरान डीई सुभाष नागेश्वर, मैनेजर एनटीपीसी धनंजय शर्मा, एई सुमंत सिंह, जिला सशक्तिकरण अधिकारी वनश्री कुर्वेती सहित अन्य विभागीय अधिकारी व नव निर्वाचित पार्षद उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *