भाजपा सासंद को घेरने की तैयारी में कांग्रेस @ कोरोना काल मे सार्वजनिक कार्यक्रमों को लेकर उठाये सवाल

कांग्रेस शहर अध्यक्ष अरविंद सिंह चंदेल ने सांसद श्रीमती रीति पाठक के स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके कार्यों पर उठाए सवाल

(शशिकांत कुशवाहा)
सिंगरौली: जिला कांग्रेस कमेटी शहर कार्यालय नवानगर में शहर अध्यक्ष श्री अरविंद सिंह चंदेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा की अभी हाल ही में सीधी सिंगरौली सांसद श्रीमती रीति पाठक जी के 1 सितंबर के ट्वीट से पता चला है कि वह कोरोनापाजटिव है उनके द्वारा यह भी कहा गया कि मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं वह अपना अपना जांच करा लें।श्री चंदेल ने सांसद के जल्द से जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटने के लिए ईश्वर से कामना की।

नियमों को लेकर जिला प्रशासन को आड़े हाथों लिया

शहर अध्यक्ष श्री चंदेल ने आगे कहां की मैं माननीय कलेक्टर एवं एसपी महोदय से यह जानना चाहता हूं कि कोविड-19 कोरोना जैसी महामारी के लिए केंद्र सरकार ,राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन के द्वारा आम आवाम के लिए एवं भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों, नेताओं ,कार्यकर्ताओं के लिए क्या कोई अलग से नियम लागू है कृपया स्पष्ट करें।।

सांसद के कोरोना टेस्ट पर उठाया सवाल

श्री चंदेल ने सांसद के चितरंगी दौरे को लेकर कहा कि तमाम लोगों से जनसंपर्क किया इसके बाद 31 अगस्त को सिंगरौली के कार्यकर्ताओं अधिकारियों से मुलाकात की है व 1 सितंबर को देवसर (नेशनल हाईवे 39) में समय 11:00 सड़क का भूमि पूजन किया गया है इसके बाद दोपहर 1:00 बजे सांसद महोदया का ट्वीट आता है कि हम कोरोना पाजटिव हैं। जिस पर कांग्रेस अध्यक्ष शहरी ने कहा कि सवाल यह उठता है कि क्या कोरोना का टेस्ट मैडम ने कराया है यदि हां तो कब कराया है और उसकी रिपोर्ट कब आई है।। हमे प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद महोदया का टेस्ट सिंगरौली जिले में नहीं हुआ है। यदि सांसद महोदया और कहीं टेस्ट करा चुकी थी तो कोरेनटाइन क्यों नहीं हुई सबसे बड़ा सवाल है।
सांसद सिंगरौली जिले में भ्रमण करती रही और हद तो तब हो गई जब सिंगरौली चितरंगी के विधायक भाजपा के जिला अध्यक्ष पूर्व जिला अध्यक्ष समस्त मंडलों के अध्यक्ष पदाधिकारी जो लगातार उनके साथ दौरे में थे पॉजिटिव होने के बाद भाजपा कार्यालय में मंडल पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र वितरित किया गया।
सवाल यह उठता है कि क्या वह सभी भाजपा के पदाधिकारी क्वॉरेंटाइन किए गए हैं ।। क्या सभी लोगों ने अपना टेस्ट कराया है।। क्या भारतीय जनता पार्टी कार्यालय को बांस बल्ली लगाकर बंद किया गया।
सभी भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के घर पर क्वॉरेंटाइन का पर्चा चस्पा किया गया।। अन्य सारे सवाल उठना लाजमी है।

भूमि पूजन को लेकर खड़ा किया सवाल

कांग्रेस अध्यक्ष सिंगरौली ने कहा कि ऐसे समय पर भूमि पूजन किया गया जब देश में राष्ट्रीय शोक घोषित था पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर राष्ट्रीय शोक घोषित होने के बाद भी सांसद महोदया ने भूमि पूजन का कार्यक्रम रखा जो सही नहीं है भूमि पूजन भी पुराने कार्य का किया गया है।।
हमारे कांग्रेस पार्टी द्वारा कई बार कहा गया है कि सांसद महोदया द्वारा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए दिल्ली से सीधी _ सिंगरौली यात्रा बराबर कर रही हैं जिससे क्षेत्र में कोरोना संक्रमण फैलने का अंदेशा बना रहता है।

भाजपा ने कोविड19 के दौरान देश बेचने का काम किया-अरविंद सिंह

कांग्रेस अध्यक्ष सिंगरौली ने कहा ऐसा लगता है कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं एवं केंद्र सरकार राज्य सरकारों के द्वारा आम जनमानस एवं विपक्ष के आवाज को दबाने के लिए कोविड-19 का कवच पहनकर देश, प्रदेश एवं जिले को नियम कानून को ताक में रखकर देश को बेचने का काम किया जा रहा है।

कोरोना के इलाज जबलपुर में कराने को लेकर कहा

कांग्रेस के सिंगरौली अध्यक्ष ने कहा जो सरकार 16 वर्ष से राज्य में 6 वर्ष से केंद्र में शासन कर रही है उस पार्टी के सांसद का उनके क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं में विश्वास नहीं है उन्होंने स्वयं अपना इलाज कराने जबलपुर गई हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है सिंगरौली जिले की स्वास्थ्य सेवा बेपटरी हो गई है।। ट्रामा सेंटर में लगातार स्वास्थ्य के नाम पर रोज ड्रामा हो रहा है।
इन हालातों पर यहां की आम जनता स्वास्थ्य सेवा पर कैसे विश्वास करेगी।
हमारी माग है कि भारतीय जनता पार्टी के जो भी पदाधिकारी कार्यकर्ता सांसद महोदया के संपर्क में रहे हैं सभी अपनी जांच कराएं और कोरेंटाइन हो जिससे सिंगरौली का आम आवाम अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *