गांजे के पेड़ के साथ,3 लक्जरी कार,2 मोटर साइकिल और 1 पिकअप बरामद

(सतीश तिवारी)

शहडोल। ब्योहारी थाना क्षेत्र ने गांजे के मामले में कार्यवाही करते हुए-7नग गांजा के पौधे व 275ग्राम गांजा तथा 3नग लग्जरी कार 2नग मोटर साइकिल.1नग पिकप गाड़ी बरामद की हैं। वही 1 आरोपी के फरार होने की भी जानकारी लगी है जहां इस पूरे मामले की बिवेचना में लगी पुलिस लगी हुईं हैं।

क्या है मामला
मिली जानकारी अनुसार मुखबिर की सूचना पर ब्यौहारी थाना पुलिस ने सीधी रोड के ग्राम सरबाही खुर्द में रामनारायण गुप्ता के घर पर दबिश दे कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान घर के पीछे आंगन में लगे 07नग गांजे के पेंड़ घर में रखा 275ग्राम सूखा गांजा और घर के बगल में बने अस्थाई गैरेज में 03नग लग्जरी कार फोर्ड कम्पनी की एक इन्डेवर,एक फियेस्टा,टोयटा की एक कोरोला,एक महेन्द्रा कैम्पर, एक कमांडर जीप,एक बुलट और एक हीरो करिजमा,मोटर साइकल, बिना कागजात के मौके से बरामद कर थाना परिसर में खडा कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी, एसडीओपी भविष्य भास्कर के निर्देशन में थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पटेल के मार्गदर्शन में पुलिस टीम का गठन कर मिली सूचना पर सीधी रोड़ के ग्राम सरबाहीखुर्द के सोनू उर्फ अमरनाथ गुप्ता पिता रामनारायण गुप्ता निवासी सरबाही खुर्द थाना व्योहारी जिला शहडोल का मौका मुआयना करने पर घर में खड़ी गाडियों के कागजात मांगने पर कोई लीगल कागज नही दिखाया गया। और घर की तलाशी लेने पर घर में 275ग्राम गांजा और आंगन में 07नग गांजा के लहलहाते पौधे जप्त कर मौके में मौजूद आरोपी रामनारायण गुप्ता को गिरफ्तार कर अप. क्र- 260/21 धारा 8/20. 29एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर रही है। मुख्य आरोपी अमरनाथ गुप्ता उर्फ सोनू फरार बताया जा रहा है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। मामला हाईप्रोफाइल बताया जा रहा है। पुलिस इससे जुड़े सूत्र तलाशने में लगी हुई है।

मामले को सफलतापूर्वक अंजाम देने और वाहनों को बरामद करने में में निरीक्षक अनिल पटेल सहित उपनिरीक्षक आनंद झारिया सहायक उपनिरीक्षक जी डी तिवारी सहायक उप निरीक्षक महेंद्र बागरी आरक्षक पुष्पेंद्र सिंह संजय द्विवेदी राजकुमार मिश्रा प्रज्ञा पांडे आदि की प्रमुख भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *