सिंगरौली जिले में हुई झमाझम बारिश, गर्मी से मिली निजात

शशिकांत कुशवाहा
सिंगरौली । लगातार जिले में हो रही बारिश के कारण मौसम खुशनुमा हो गया है वही हो रही झमाझम बारिश के कारण लोगों की आवाजाही में भी असर दिखा । वहीं तेज धूप के कारण होने वाली गर्मी से मिली राहत के बाद लोगों राहत की साँस ली ।
जारी है तेज बारिश
तेज बारिश के कारण एक तरह राहत मिली है वहीं दुसरी तरफ झमाझम बारिश से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई । सिंगरौली जिले के कुछ इलाकों में जहां एक तरफ तेज धूप के कारण इलाके में गर्मी रहे वहीं दूसरी तरफ कुछ इलाकों में सुबह से ही काले बादल छाए रहे और अंततः मौसम ने अपना मिजाज बदला एवं झमाझम बारिश शुरू हो गई वही यह बारिश किसानों के लिए राहत भरी सांस लेने वाली है क्योंकि अभी धान की फसल खेतों में लगी हुई है जिसमें पानी की अत्यंत आवश्यकता है ।
लोगों की आवाजाही रही कम
तेज बारिश शुरू होने के कारण एक तरफ जहां सड़कों पर पानी दिखा वहीं दूसरी तरफ लोगों की आवाजाही पर भी इसका असर पड़ा है लोग सड़कों पर कम निकल रहे हैं । जो कि जिले के लिए जरूरी भी होता जा रहा है । आपको बताते चलें कि जिले में एक तरफ कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा जारी है वहीं संक्रमण के मामलों में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा तीसरा शतक लगाने की ओर तेजी से बढ़ रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *