संकल्प महाविद्यालय और यातायात ने किए स्वास्थ शिविर का आयोजन

अनूपपुर। शुक्रवार को जिले के विभिन्न स्थानो पर जाकर स्वास्थ शिविर का आयोजन और सडक सुरक्षा के प्रति छात्र-छात्राओ को जागरूक करने का संकल्प लिया गया, संकल्प पैरामेडिकल कॉलेज के द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ शिविर का आयोजन कर सैकडो लोगो का स्वास्थ परिक्षण कराया गया। वही यातायात विभाग के द्वारा 32वां सडक सुरक्षा माह के तहत सडक सुरक्षा जीवन रक्षा का संदेश दे कर लोगो एवं छात्र-छात्राओ को यातायात के प्रति जागरूक करने का कार्य किया गया।
यहा हुए स्वास्थ शिविर का आयोजन
संकल्प पैरामेडिक कॉलेज के द्वारा शासकीय कन्या विद्यालय कोतमा में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया, जहा छात्र-छात्राओ के साथ विद्यालय के स्टाफ मौजूद रहे। शिविर में छात्र-छात्राओ का बीपी, सुगर, बुखार के साथ अन्य प्रकार की बिमारियो से बचाव के उपाय बताए गए। वही नुक्कड नाटक के माध्यम से संकल्प महा विद्यालय के विद्यार्थियों ने बाल श्रम निषेध अभियान एवं सडक सुरंक्षा जागरूकता अभियान चलाकर लोगो को जागरूक किया गया।
यातायात के किए जागरूक
यातायात प्रभारी अमित विश्वकर्मा और संकल्प महाविद्यालय के डायरेक्टर अंकित शुक्ला की टीम के द्वारा कोतमा नगर में पहुच कर संयुक्त रूप से कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां यातायात और स्वास्थ के प्रति मुफ्त परामर्श और शिविर के माध्यम से लोगो का स्वास्थ परिक्षण कर जीवन के मूल्यो के बारे में बताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *