डोला तिराहे में अनियंत्रित कार से स्कूटी सवार बच्चियां हुई घायल

संतोष कुमार केवट

अनूपपुर। रामनगर थाना अंतर्गत डोला तिराहे में कोतमा से चलकर मनेंद्रगढ की ओर जा रही स्विफ्ट डिजायर एमपी 65 सी 3417 ने बिजुरी से चलकर मनेंद्रगढ की ओर जा रही स्कूटी सवार बच्चियों को ठोकर मारते हुए डोला तिराहे में स्थित तिवारी होटल में जा घुसी जिससे की स्कूटी में सवार आरती केवट सहित अन्य दो बच्चियां व कार चालक गंभीर रूप से घायल हो चुकी है जिसकी जानकारी मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा रामनगर थाना प्रभारी आर के सोनी व 108 को दी गई जब तक 108 मौके पर पहुंच पाती उसके पहले ही घायलों को ग्रामीणों द्वारा डोला में उपस्थित वाहन से मनेंद्रगढ़ शासकीय हॉस्पिटल भेजा गया जहां उनकी प्राथमिक उपचार की जा रही है।
मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी
घटना की सूचना मिलते ही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे रामनगर थाना प्रभारी आर के सोनी द्वारा होटल के अंदर जा घुसी स्विफ्ट डिजायर कार को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया गया व अन्य लोगों को घर भेजने की व्यवस्था की गई।
मुआवजा मिलने के बावजूद भी स्थापित है होटल
प्राप्त जानकारी के अनुसार डोला तिराहे में स्थित तिवारी होटल के मालिक को पूर्व में एन एच 43 सड़क निर्माण की मुआवजा राशि प्रदान की जा चुकी है, लेकिन पुन: वहां पर होटल संचालित होने से आने-जाने वाले राहगीरों को वाहनों के आने का संकेत नहीं मिल पाता जिससे कि आए दिन दुर्घटनाएं घटित होती रहती हैं।
दुर्घटना में जा चुकी है कई जाने
डोला तिराहे में पूर्व में हुई दुर्घटनाओं में कई जाने भी जा चुकी हैं, इससे पहले डोला तिराहे से बिजुरी की ओर जाने वाले रास्ते पर स्पीड ब्रेकर का निर्माण भी किया गया था, लेकिन लगातार भारी-भरकम वाहनों के चलने से स्पीड ब्रेकर पूरी तरह से उखड़ चुके हैं, जिससे कि लोग बिना अक्शर दुर्घटना का शिकार हो रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed