शाहरुख़ खान हुआ गिरफ्तार , गोरबी पुलिस ने अवैध असलहे को किया बरामद

शशिकांत कुशवाहा
सिंगरौली। लॉक डाउन के बाद अब लोगों का जन जीवन पटरी पर आ रहा है एवम इसके साथ ही देश मे बेरोजगारी के आंकड़े बढ़े हैं लोगों की नौकरियां जाने से लोगों को घर चलाने में कठिनाई हो रही है जिससे कि अपराध के आंकड़ों में उछाल आया है । वहीं पुलिस भी अपराधियों से दो दो हाथ करने के लिए तैयार है ।सिंगरौली जिले के मोरवा थाना के गोरबी पुलिस चौकी
क्षेत्र में अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा है जब वह लोगों को डरा धमका रहा था और किसी बड़े अपराध या किसी घटनाक्रम के पूर्व ही पुलिस ने कार्रवाई कर पकड़ लिया।
क्या है मामला
गोरबी पुलिस चौकी क्षेत्र में 24 वर्षीय युवक धारदार हथियार के साथ में लोगों को धमकाने की सूचना पर हरकत में आई और गोरबी चौकी के निर्देशन में घेरा बंदी कर उक्त दहसत फैलाने वाले आरोपी को धारदार हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया । 24 साल के पकड़े गए युवक का नाम शाहरुख खान है जो कि सोलंग गाँव का रहने वाला है ।
आर्म्स एक्ट के तहत हुई कार्यवाही
पकड़े गए आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के बिरुद्ध धारा 25 बी आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई । आरोपी को न्ययालय बैढ़न में पेश किया गया है।
गोरवी चौकी प्रभारी ने बताया
गोरवी चौकी प्रभारी सुधाकर सिंह परिहार द्वारा अपने पुलिस टीम के साथ ग्राम गस्त प्राप्त मुखबिर सूचना पर ग्राम नौढ़िया में सोलंग मोड़ के पास से आरोपी शाहरुख़ खान पिता मोह. नजीर खान उम्र 24 वर्ष निवासी सोलंग थाना मोरवा को धारदार औजार लोहे का बका लहराते एवं आने जाने वाले लोगों को धमकाते मिलने पर अपने हमराह स्टाफ एवं मौके पर मिले साक्षियों के सहयोग से घेरा बंदी कर आरोपी से धारदार औजार लोहे का बका जप्त एवम अपराध पंजीबद्ध करलिया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *