ब्यौहारी में शरद कोल के गुट को मिली करारी शिकस्त @ 19…3 से बाजी मारी रिंकू गुट ने

शहडोल। जनपद पंचायत ब्यौहारी की अध्यक्ष की सीट पर कब्जा पाने के लिए भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस सहित अन्य गुटों में पहले लड़ाई देखने को मिल रही थी लेकिन मतदान की तारीख नजदीक आते-आते कांग्रेश पूरी तरह से यहां लड़ाई से बाहर हो गई वही दोनों ही तरफ भारतीय जनता पार्टी के अलग-अलग गुट आपस में बढ़ते नजर आए ।

आज हुए अध्यक्ष पद के लिए मतदान के बाद जो नतीजे सामने आए उसमें भाजपा विधायक शरत कोल के गुट को मुंह की खानी पड़ी। 25 जनपद सदस्य वाली व्यवहारी जनपद में तीन के मुकाबले 19 वोट पाकर रिंकू सिंह समर्थित प्रत्याशी आकांक्षा प्रीतु सिंह अध्यक्ष की कुर्सी पर काबिज हो गई ।
वही भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और स्थानीय विधायक शरद कोल के गुट को करारी हार मिली। नतीजे आने के बाद यहां निकाले गए विजय जुलूस में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी में यहां अंदर ही अंदर वीरेश सिंह रिंकू को सत्ता और संगठन से किनारे करने की पहल अब धीरे-धीरे खंडित होती जा रही है ।

25 में से 19 सदस्यों का समर्थन और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को सिर्फ प्रस्तावक और समर्थक के अलावा किसी ने भी वोट नहीं दिया। जिससे यह बात तो साफ हो गई कि एक बार फिर विधायक शरद कोल का प्रभाव खत्म हो रहा है और रिंकू के गुट की वापसी होना तय माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed