कटनी एसपी के आतंकवादी वाले पत्र पर सिख समाज ने दर्शाया विरोध। आतंकवादी वाले पत्र पर सिख समाज ने दर्शाया विरोध

कटनी एसपी के आतंकवादी वाले पत्र पर सिख समाज ने दर्शाया विरोध।
आतंकवादी वाले पत्र पर सिख समाज ने दर्शाया विरोध

जबलपुर : कटनी एस पी के द्वारा राज्यपाल के आगमन पर सुरक्षा को लेकर जारी पत्र का बवाल थमता दिखाई नहीं दे रहा है । आज जबलपुर में सिख समाज ने विरोध प्रदर्शन कर आई जी को ज्ञापन सौंपा और कार्यवाही की मांग की है । सिख समाज काली पट्टी बांधकर रैली के रूप में आई जी कार्यालय पहुंचा था । जहाँ उसने सिख समाज को आतंकवादियों के साथ पत्र में दर्शाने का विरोध किया । उन्होंने महामहिम राष्ट्रपति ,प्रधानमंत्री और राज्यपाल के नाम आईजी उमेश जोगा को ज्ञापन दिया ।जबलपुर में आई जी उमेश जोगा को सौंपा ज्ञापन।

काली पट्टी बांधकर किया विरोध।

आपको बता दें कि दो दिन पूर्व मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल अल्प प्रवास पर कटनी पहुंचे थे । इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कटनी पुलिस अधीक्षक सुनील जैन ने पुलिस महकमे को निर्देश पत्र जारी किया था । पत्र में जारी निर्देशो के बीच कालम नंबर 6 में लिखा गया कि सिख ,मुसलमान ,जेकेएलएफ, उल्फा ,सिमी ,एलटीटीई आतंकवादियों पर सख्त नजर रखी जाए । पत्र में लिखी इबारत दो समुदायों सिख व मुसलमान को आतंकवादियों की श्रेणी में शामिल किया जाना चर्चा का विषय बन गया । जिसके बाद बवाल शुरू हो गया ।

मामले पर कटनी एसपी सुनील जैन कर चुके हैं खेद प्रकट।

हालांकि मीडिया में खबरें आने के बाद अडिशनल एसपी मनोज केडिया व स्वयं एसपी सुनील जैन ने इसे लिपिकीय त्रुटि बताते हुए खेद प्रकट किया है । साथ ही लिपिक को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed