तो क्या थाने के अंदर हुई फरियादी की मौत….?

0
95

बयान देने गए फरियादी की थाने में मौत

मामला थाना जैतपुर का

जैतपुर/शहडोल- सालों से चल रहे जमीनी विवाद में फरियादी के बयान देते समय मौत हो गई। मामला अभी से कुछ घण्टे पहले का है। कल आवेदन दिए मामले में अपनी जान को खतरा बताने वाले फरियादी की फरियाद सुनने आज थाने बुलाया गया था।जहाँ बयान देते समय फरियादी की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जैतपुर के झिकबिजुरी रोड़ पर स्थित गाढ़ा घाट रोड में पैतृक जमीन में सालों से चल रहे विवाद ने आज बड़ी घटना का रूप ले लिया। लखन लाल श्रीवास्तव उम्र 65 वर्ष निवासी कदम टोला जैतपुर ने कल थाने में आवेदन दे कर अपनी आप बीती बताई थी।जहा उन्होंने अपनी जान का ख़तरा बताते हुए आवेदन किया था।जहा इनके निराकरण के लिए इन्हें आज सुबह सुनवाई के लिए विवादित पक्षो को भी बुलाया गया था। बारी बारी पूछताछ में लखन लाल श्रीवास्तव अपने भतीजे के साथ थाने पर मौजूद रहा है।वही फरियादी को हार्ट की शिकायत भी बताई जा रही थी।शायद इस बात की जानकारी थाना प्रभारी को नही रही वही पूछताछ के दौरान लखन लाल मोके पर ही अचानक गिर गए।जहां उन्हें आननफानन अस्पताल ले जाते समय ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी सहित एडिशनल एसपी जैतपुर रवाना हो गए। बीते दिनों बुढ़ार उपजेल में आत्महत्या की घटना को लेकर काफी बवाल मचा हुआ था। घटना की सूचना मिलते हुए विभागीय अधिकारी मौके पर पहुच गए जहां थाने काफी लोगों का जमावड़ा भी लगा हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here