प्रदेश अध्यक्ष ने नगरी निकाय चुनाव को लेकर फूंका बिगुल

आम आदमी पार्टी की जनसभा का हुआ आयोजन

ब्योहारी। प्रदेश में आगामी नगरीय निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी सीटों पर विजयश्री प्राप्त करने के लिए जोर शोर से कार्यक्रम चला रही है, उसी क्रम में आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह का एक दिवसीय कार्यक्रम बुधवार को शहडोल जिले में भी तय हुआ, जिसमें सर्वप्रथम दोपहर 12 बजे प्रदेश अध्यक्ष ने ब्योहारी में विशाल जनसभा और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, जिसमें श्री सिंह ने भारतीय जनता पार्टी को जमकर कोसते हुए कहा कि नगर और प्रदेश में भी कई पंचवर्षीय से भारतीय जनता पार्टी काबीज है परंतु आज भी नगर में मूलभूत सुविधाओं की भारी कमी है, हां विकास हुआ है नगर परिषद में बैठे नेताओं का पहले जो नेता पैदल घूमते नजर आ जाते थे, आज उनके पास बड़ी-बड़ी और लंबी लंबी गाडिय़ां मौजूद हैं, जनता तो आज भी पक्की सड़क, पक्की नाली, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, राशन कार्ड के लिए तरस रही है।
शिवराज सरकार को नकार चुकी है जनता
उन्होंने कहा कि अब फिर सिर पर चुनाव आ गए हैं, वही नेता फिर से आपके दरवाजे पर विकास का ढिंढोरा पीटते हुए वोट मांगने आएंगे, हमें ऐसे नेताओं से सतर्क रहना है, जो केवल चुनाव के दौरान ही नजर आते हैं और चुनाव जीतने के बाद विलुप्त हो जाते हैं। श्री सिंह ने प्रदेश सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि शिवराज सरकार को तो जनता पहले ही नकार चुकी थी, आज जो सरकार चल रही है वह खरीदी हुई सरकार है, इस सरकार पर विश्वास ना करें कि यह सरकार विकास करेगी क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने विधायकों को खरीदने में कई हजार करोड़ रुपए खर्च किए हैं, वह तो पहले अपनी जेबें भरेगी। पंकज सिंह ने कहा कि कांग्रेस तो कहीं टिकती ही नहीं है, उसके नेता तो चुनाव हूं, इसलिए लड़ते हैं की किसी तरह से जीत जाते और फिर भारतीय जनता पार्टी से पैसे लेकर सरकार बनवा तो कुल मिलाकर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस अब जनता के निगाह में अपना विश्वास पूरी तरह खो चुकी हैं वर्तमान परिस्थिति में आम आदमी पार्टी ही एक सच्चा और अच्छा विकल्प है।
सरकार अपने गुरूर में मदमस्त
सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश संगठन सचिव संदीप साह ने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, प्रदेश सरकार ने जिसको ठगा नहीं, वर्तमान सरकार अपने गुरुर में मदमस्त है। दिल्ली में किसान इतनी भारी ठंड में सड़कों पर बैठे हैं परंतु राज्य की सरकार और ना ही केंद्र की सरकार किसानों से बात करने की हिमाकत कर रही, श्री शाह ने कहा आने वाले सभी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। उक्त सभा को आम आदमी पार्टी जिला शहडोल के अध्यक्ष संतोष चौबे ने भी संबोधित किया, उन्होंने नगर की जनता से आवाहन किया कि नगरी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार नगर में स्थापित करें ताकि रुके हुए विकास के कार्यों को इमानदारी से संचालित किया जा सके।
सदस्यता की ग्रहण
कार्यक्रम में ग्रामीण अध्यक्ष हीरालाल विश्वकर्मा, शहडोल के चुनाव प्रभारी विनोद कुमार, लोकसभा उपाध्यक्ष राजभान पांडे, उमरिया जिला अध्यक्ष अशोक राय, मीडिया प्रभारी अनूप शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष अरुण कुमार तिवारी, नगर अध्यक्ष वीरेंद्र पटेल, ब्लॉक सचिव कुशल प्रसाद सोनी, नगर उपाध्यक्ष भूपेंद्र श्रीवास्तव व भारी तादाद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जिले से लेकर ब्लॉक और नगर के पदाधिकारी वह हजारों की तादाद में जनसमूह प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह के विचारों को सुनने के लिए सभा स्थल पर उपस्थित हुए व सैकड़ों की तादाद में ब्यौहारी नगर के सम्मानित लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष के हाथों आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *