छात्र संगठन ने सौंपा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

अखिल भारतीय इंजीनियरिंग छात्र संगठन ने रखी 5 सूत्री मांग

 

(Narendra Yadav +9826550631)
शहडोल। अखिल भारतीय इंजीनियरिंग छात्र संगठन ने कलेक्टर के माध्यम से शिवराज सिंह चौहान के नाम ज्ञापन सौंपा, छात्र संगठन के अध्यक्ष वसीम खान ने बताया कि हमारी मुख्य मांग कोरोना काल के के समय लॉकडाउन के दौरान छात्रों एवं प्रदेश के युवाओं के ऊपर धारा 188 के मामले दर्ज किए गए थे, जिन्हें प्रदेश सरकार संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से निरस्त करें। युवाओं में रोजगार की मांग अत्यंत बढ़ गई है, इसीलिए मुख्यमंत्री द्वारा पूर्व में चलाई जा रही योजनाएं जैसे मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना को पुन: प्रारंभ किया जाए, महिलाओं की सुरक्षा हेतु व्यापक कदम उठाए जाएं, स्कूल कॉलेज एवं काम में जाने वाली युवतियो एवं महिलाओं को सुरक्षित माहौल मिले इसके लिए स्कूल कॉलेज के लगने एवं छूटने के समय पर पुलिस की तैनाती की जाए।
यह है मांग
पिछले 2 वर्षों से बच्चियों को छात्रवृत्ति की राशि न मिलने के कारण स्कूल एवं कॉलेज प्रबंधन द्वारा उन्हें परीक्षा में न बैठने की धमकी दी जा रही है, जिससे विद्यार्थियों को मानसिक आर्थिक रूप से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, छात्रों ने मांग की है कि छात्रवृत्ति की राशि का भुगतान शीघ्र किया जाए। मेरा शहर मेरा अधिकार इस अभियान के तहत हमारे शहर एवं जिले की कंपनी फैक्ट्रियों में जिले के बेरोजगार युवकों को रोजगार दिया जाए।
ये रहे शामिल
ज्ञापन सौंपने के दौरान जिला अध्यक्ष वसीम खान, दीपक चौधरी, फरदीन खान, कौशलेंद्र सिंह, सैफ खान, ऋषभ वर्मा, सैफ अली, सिद्धार्थ गोले अरसद खान, दिपनसु तोमर,विस्वास लवकेश तिवारी, अभी मिश्रा, नीरज वर्मा,शनि वर्मा एवं समस्त पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *